अख्तर ने लिखी करण के बच्चों के लिए लोरी, नहीं होगी मां की कमी महसूस!

फिल्म मेकर करण जौहर के बच्चों के लिए जावेद अख्तर ने बेशकीमती तोहफा दिया है. करण के ट्वीन्स रुही और यश के लिए एक स्पेशल कविता लिखी, जिसे फ्रेम करा के जावेद अख्तर और शबाना आजमी ने करण के बच्चों को गिफ्ट किया है.

सनी लियोनी ने शेयर की नहाते हुए की फोटो, टूट पड़े लोग

लेखक जावेद अख्‍तर ने करण के बच्‍चों को दो कविताएं गिफ्ट की हैं जिसका शीर्षक है ‘यश’ और ‘रूही’. इन कविताओं में जावेद अख्‍तर करण के बेटे यश जौहर और बेटी रूरी जौहर को उनके नामों के मायने समझाए हैं. करण जौहर ने अपने बच्‍चों को मिले इस खूबसूरत गिफ्ट को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है.

जावेद अख्‍तर ने अपनी इस कविता में लिखा, ‘नन्‍हें मुन्‍ने यश जौहर, क्‍या तुम्‍हें पता है तुमको ये जो नाम मिला है, इसका पूरा मतलब क्‍या है.’ जावेद अख्‍तर ने अपनी इस कविता में नाम में करण जौहर के पिता यश जौहर के नाम के बारे में लिखा है. वहीं अपनी दूसरी कविता में जावेद अख्‍तर ने रूही को उसके नाम का मतलब बताते हुए कविता लिखी है.

बता दें कि करण जौहर ने अपने दोनों बच्‍चों के नाम अपने माता-पिता के नाम पर रखा है. जहां करण ने बेटे का नाम अपने पिता के नाम पर यश रखा है तो वहीं अपनी बेटी का नाम अपनी मां हीरू जौहर के नाम के शब्‍दों को उलट कर रूही रखा है.

करण जौहर हाल ही में सरोगेसी के माध्‍यम से पिता बने हैं और वह कुछ दिन पहले ही अपने बच्‍चों को अस्‍पताल से घर लाए हैं.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button