अखिलेश ने किसके लिए कहा-सच तो फिर भी आजाद रहेगा

जुबिली स्पेशल डेस्क
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के नेता और रामपुर से सांसद आजम खां का आज जन्मदिन है। हालांकि आजम खान अब भी जेल में है। ऐसे में उनके समर्थक काफी निराश है। सोशल मीडिया के माध्यम से लोग शुभकामनाए दे रहे हैं। इतना ही नहीं समाजवादी पार्टी ने अपने अधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर आजम खां को जन्मदिन की बधाई दी है।
इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आजम खां के जन्मदिन पर एकदम अलग अंदाज में बधाई दी है। अखिलेश ने ट्वीट किया है और कहा है कि झूठ के कितने जाल बिछा लो सच तो फिर भी आज़ाद रहेगा। समाजवाद की मज़बूत दीवार व संघर्षों की मशाल वरिष्ठ सपा नेता सांसद श्री आज़म खां जी को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई एवं शुभकामनाएं!
ये भी पढ़े :इजराइल-यूएई : 49 साल पुरानी दुश्मनी कैसे हुई खत्म?
ये भी पढ़े :रूस की कोरोना वैक्सीन की भारी मांग, 20 देश कर चुके प्री-बुकिंग
ये भी पढ़े :टीके पर संदेह के बाद भी क्या भारत खरीदेगा रूस की कोरोना वैक्सीन ?

झूठ के कितने जाल बिछा लोसच तो फिर भी आज़ाद रहेगा
समाजवाद की मज़बूत दीवार व संघर्षों की मशाल वरिष्ठ सपा नेता सांसद श्री आज़म खां जी को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई एवं शुभकामनाएं! pic.twitter.com/trYmtB44rS
— Akhilesh Yadav (@yadavakhilesh) August 14, 2020

वहीं सपा ने अपने अधिकारिक ट्वीटर हैंडल से लिखा-‘अहंकारी सत्ता ने आपको झूठे मुकदमों में फंसा जेल में कैद कर रखा है। हमें विश्वास है न्यायलय से न्याय मिलेगा और आप जल्द हमारे बीच होंगे। सुबह से ही सोशल मीडिया पर बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया है। कार्यकर्ता अपने चहेते नेता का फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर मुबारकबाद दे रहे हैं।
ये भी पढ़े : रूस की कोरोना वैक्सीन पर इस देश के राष्ट्रपति को है पूरा भरोसा
ये भी पढ़े :  कोरोना वैक्सीन पर राहुल की सरकार को ये सलाह
ये भी पढ़े :  कोरोना संक्रमित व्यक्ति की क्यों हो जाती है एकाएक मौत

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं रामपुर से सांसद श्री आज़म खां साहब को जन्मदिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएँ और आपके मंगलमय जीवन की कामना!
अहंकारी सत्ता ने आपको झूठे मुकदमों में फंसा जेल में कैद कर रखा है। हमें विश्वास है न्यायलय से न्याय मिलेगा और आप जल्द हमारे बीच होंगे। pic.twitter.com/zIyeiVxgUV
— Samajwadi Party (@samajwadiparty) August 14, 2020

बता दें कि समाजवादी पार्टी के नेता और रामपुर से सांसद आजम खां की परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रही है। आजम के खिलाफ दर्ज 69 मामलों में से 65 में चार्जशीट दाखिल हो चुकी है। आजम अब भी जेल में कैद है। पुलिस ने जनवरी-फरवरी में ही आजम के खिलाफ 48 मामलों में चार्जशीट दाखिल कर दी थी।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button