Live : बैठक शुरू, अखिलेश का छलका दर्द कहा: कहते तो इस्तीफा…

लखनऊ : समाजवादी पार्टी और कुनबे में सबसे बड़ी तकरार के बीच लखनऊ में पार्टी की बैठक चल रही है। बैठक में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी में बिखराव की बात पर भावुक लहजे में अपनी बात कही। Live : बैठक शुरू, अखिलेश का छलका दर्द कहा: कहते तो इस्तीफा...

वे अपनी बात रखते हुए रो पड़े। उन्होंने कहा कि मेरे पिता मेरे लिए गुरु हैं। नेताजी ने मुझे अन्याय से लड़ना सिखाया, यदि नेताजी मुझे इस्तीफा देने के लिए कहते तो मैं इस्तीफा दे देता।

उन्होंने कहा कि नेताजी आपने जो भी कहा उसे मैंने बर्दाश्त किया। वे पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव द्वारा आयोजित की गई बैठक में पहुंचे थे और उन्होंने बैठक में अपनी बात सामने रखी। उन्होंने कहा कि मैं नई पार्टी नहीं बनाने जा रहा हूं। पार्टी को 25 वर्ष हो चुके हैं। ऐसे में मैं पार्टी क्यों बनाउंगा?

उन्होंने कहा कि इस तरह के विवाद से पार्टी की प्रतिष्ठा खराब हुई है। उन्होंने अमर सिंह का विरोध करते हुए उन पर जवाबी हमला किया। उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव मेरे पिता हैं और वे ही मेरे गुरू हैं।अखिलेश बेहद भाुवक हो गए थे। एकबार तो वे रोने भी लगे और उनकी आंखों में आंसू आ गए।

Back to top button