अक्षय ने BSF की महिला जवानो के साथ किया दो-दो हांथ, वायरल हुआ VIDEO

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार एक ऐसे सुपरस्टार हैं, जिनको सशस्त्र बलों के प्रति अपने प्यार और सम्मान के लिए जाना जाता है. देशभक्ति, सामाजिक मुद्दों, सेना और विशेष बलों पर फिल्में बनाने से लेकर अक्षय जवानों के साथ बातचीत करने के लिए भी वक़्त निकालते हैं.
उन्होंने भारत सरकार के साथ भारत के वीर ऐप को भी ज्वाइन किया है, बात दें कि इसके जरिए भारत के नागरिक भारतीय सैनिकों के परिवारों को पैसे दान कर सकते हैं.

बात करें फिलहाल की तो अक्षय ने पुलवामा हमले के शहीदों को ऐप के जरिए 5 करोड़ रुपये दान किए, जो सभी शहीदों के परिवार वालो को मिल चुकी हैं.
स्कूली बच्चों के लिए आत्मरक्षा शिविर
अलावा अक्षय महिलाओं और स्कूली बच्चों के लिए आत्मरक्षा शिविर आयोजित करने के लिए अक्सर समय निकालते है, ताकि वह सब बुनियादी आत्मरक्षा के गुण सीख सके.

फिलहाल की बात करें तो अक्षय कुमार ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वह एक महिला बीएसएफ सैनिक के साथ हाथ से हाथ मिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Always a treat to meet the Jawans from @BSF_India . Their training, passion and enthusiasm is top-notch, always a learning experience. pic.twitter.com/HdMSVSdJhX
— Akshay Kumar (@akshaykumar) March 19, 2019

वीडियो में आप अक्षय और महिला बीएसएफ सैनिक को एक दूसरे के साथ एक-एक हाथ करते हुए देख सकते हैं. अक्षय कुमार ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “हमेशा @bsf_india के जवानों से मिलना किसी ट्रीट की तरह रहता है. उनका प्रशिक्षण, जुनून और उत्साह शीर्ष पर है, हमेशा सीखने का अनुभव.”
फिल्मों की बात करें तो अक्षय कुमार जल्द ‘केसरी’ में इस होली यानी 21 मार्च को सभी को अपने रंग में रंगने वाले हैं. बता दें कि इस फिल्म की कहानी टल ऑफ सारागढ़ी की सच्ची कहानी पर आधारित है, जहां 21 सिख सैनिकों की एक रेजिमेंट ने 10,000 अफगान आक्रमणकारियों की टुकड़ी के खिलाफ मौत तक बहादुरी से लड़ाई लड़ी थी.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button