बॉलीवुड : अक्षय कुमार ने महिलाओं के लिए दिया ऐसा बयान

0

महिलाओं की छठी इंद्रिय (सिक्स्थ सेंस) की तारीफ करते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि वे दुनिया की सबसे अच्छी जासूस होती हैं और सभी पति उनकी बात से इत्तेफाक रखते होंगे। 49 वर्षीय एक्टर एक जासूसी एक्शन फिल्म “नाम शबाना” में कैमियो रोल कर रहे हैं। इस फिल्म में तापसी पन्नू प्रमुख भूमिका निभा रही हैं।

यह भी पढ़े : राधिका आप्टे का पीरियड्स पर दिया बोल्ड बयान हो रहा है वायरल

बॉलीवुड : अक्षय कुमार ने महिलाओं के लिए दिया ऐसा बयान

अक्षय कुमार कहते हैं कि ईश्वर ने महिलाओं को यह अतिरिक्त क्षमता दी है। अक्षय ने कहा, “सीआईए या मोसाद जैसी अंतरराष्ट्रीय खुफिया एजेंसियां भी मानती हैं कि महिलाएं दुनिया की बेहतरीन जासूस होती हैं। आप किसी भी पति से यह बात पूछ सकते हैं। यह कोई जोक नहीं है, बल्कि तथ्य है।”

अक्षय ने कहा, “हम पुरुष एक अच्छे गैजेट्स हैं, लेकिन महिलाओं के भीतर इनबिल्ट एंटीना होता है। तापसी में भी वह है। मैं नहीं जानता कि महिलाएं ऐसा कैसे करती हैं, लेकिन वे चुटकी बजाते ही चीजों का पता लगा लेती हैं। यह सबसे बड़ा रहस्य है।”

जॉली एलएलबी 2 अभिनेता ने हंसते हुए कहा कि, ‘यह फिल्म पतियों को यह संदेश देती है उनसे विवाद न करें, क्योंकि उन्हें सब पता होता है।’ शिवम नायर की इस फिल्म में अक्षय कुमार अजय सिंह राजपूत की भूमिका में हैं। वह इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर भी हैं। कहानी नीरज पांडे ने लिखी है। इसमें मनोज बाजपेयी और पृथ्वीराज सुकुमारन, अनुपम खेर और डैनी भी हैं।

loading...
Share.
loading...

Leave A Reply

Powered by themekiller.com