अक्षय कुमार ने पीएम फंड में दिये 25 करोड़, पत्नी ट्विंकल बोलीं- मुझे अपने पति पर गर्व है

मुंबई: देश इस वक़्त जिन हालात से गुज़र रहा है, उसमें लोगों का सहयोग बेहद ज़रूरी है। ख़ासकर ऐसे लोग, जो दूसरों की मदद करने में सक्षम हैं। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने बेहतरीन मिसाल कायम की है। सोशल मीडिया में अक्षय के इस क़दम की जमकर तारीफ़ हो रही है, वहीं उनकी पत्नी ट्विंकल ने कहा कि उन्हें अक्षय पर गर्व है।
कोरोना वायरस कोविड 19 की वजह से हुए लॉकडाउन से प्रभावित लोगों की मदद के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने पीएम केयर्स फंड की शुरुआत की है। पीएम ने अधिक से अधिक लोगों को इस फंड के ज़रिए सहयोग करने की अपील की। पीएम की अपील पर सबसे पहले अक्षय कुमार ने 25 करोड़ की धनराशि दान करने का एलान सोशल मीडिया के ज़रिए किया।
अक्षय के इस एलान के बाद पत्नी ट्विंकल खन्ना ने जब उनसे इतनी बड़ी धनराशि दान करने पर सवाल किया तो अक्षय का जवाब सुनकर आप भी उन्हें सलाम करेंगे। ट्विंकल ने अपने ट्वीट में लिखा है- मझे इस शख़्स (अक्षय कुमार) पर गर्व है। जब मैंने उनसे पूछा, क्या वो वाकई इतनी बड़ी राशि देना चाहते हैं, क्योंकि हमें लिक्विड फंड की ज़रूरत होगी। उन्होंने कहा- जब मैंने शुरू किया तो मेरे पास कुछ नहीं था और अब जबकि मैं इस स्थिति में हूं, मैं ऐसे लोगों के लिए, जिनके पास कुछ नहीं है, कुछ करने से पीछे कैसे हट सकता हूं।
अक्षय के इस क़दम को सोशल मीडिया में ख़ूब सराहा जा रहा है। निर्देशक मिलाप ज़वेरी ने लिखा कि आपने साबित कर दिया कि आप ज़बर्दस्त इंसान हो। आपको सलाम। एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे और कृति सनोन ने भी अक्षय की तारीफ़ की है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button