अकबरुद्दीन का प्रधानमंत्री पर हमला : बोले मोदी को चौकीदार की टोपी सीटी मैं दूंगा

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी इस लोकसभा चुनाव में “मैं भी चौकीदार”  कैंपेन के साथ आक्रामक रूप से आगे बढ़ रही है,  आपको बता दें कि AIMIM  नेता और अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले अकबरुद्दीन ओवैसी ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उपर हमला किया कैंपेन पर ओवैसी ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री मोदी को चौकीदार शब्द में इतनी ही रुचि है तो वह मेरे पास आएं,  मैं उन्हें चौकीदार की टोपी और सीटी दूंगा।
ये भी पढ़ें : मोदी-मोदी के नारे लगाने वालों को थप्पड़ मार दो : जेडीएस विधायक 
जानकारी के अनुसार AIMIM प्रमुख अकबरुद्दीन ओवैसी असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई हैं, हैदराबाद लोकसभा सीट से AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी चुनाव लड़ रहे हैं ,तेलंगाना की सभी 17 लोकसभा सीटों पर पहले चरण में यानी 11 अप्रैल को मतदान होना है, अकबरुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा उन्होंने प्रधानमंत्री के मैं भी चौकीदार कैंपेन को आड़े हाथों हाथ लिया। उनके साथ विरोधी दल भी इसी नारे पर बीजेपी को घेर रहे हैं। सूत्रों के अनुसार रविवार को हैदराबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा,  मैंने ट्विटर पर देखा चौकीदार नरेंद्र मोदी उन्हें अपने आधार और पासपोर्ट में भी चौकीदार जोड़ देना चाहिए. देश को एक प्रधानमंत्री की जरूरत है किसी चायवाले या फिर पकौड़ेवाले की नहीं. अगर मोदी की रुचि है, तो उन्हें मेरे पास आना चाहिए मैं उन्हें चौकीदार की टोपी और सीटी भी दूंगा.

AIMIM’s Akbaruddin Owaisi in Hyd y’day: I’ve seen on Twitter ‘Chowkidar Narendra Modi’.He should also mention ‘Chowkidar’ in his Aadhaar card, &passport.Want a PM not a ‘Chaiwala’,’Pakodewala’…If Modi is interested,he should come to me,I’ll offer him a Chowkidar’s cap&a whistle pic.twitter.com/4ibLgayM0X
— ANI (@ANI) March 25, 2019

ये भी पढ़ें : ‘काश, टीशर्ट की मार्केटिंग में व्यस्त भाजपा नेता शिक्षामित्रों पर ध्यान देते’ – प्रियंका गांधी 
आपको बता दें कि अकबरुद्दीन ओवैसी इससे पहले भी कई बार अपने बयानों को लेकर चर्चा में रह चुके हैं. हाल ही में उन्हें तेलंगाना विधानसभा चुनाव के दौरान भी उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा निशाना साधते हुए चाय वाले  हमें मत छेड़, चाय-चाय चिल्लाते हो, याद रखो इतना बोलूंगा कि कान में से पीप और खून निकलने लगेगा।
आपको बता दें कि प्रधानमंत्री ने अपने ट्विटर अकाउंट पर नाम के आगे चौकीदार जोड़ा है. उनके अलावा कई केंद्रीय मंत्री, बीजेपी नेता और बीजेपी समर्थकों ने भी ऐसा ही किया है, उससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ ‘चौकीदार चोर है’ के नारे लगवा रहे थे, जिसके बाद बीजेपी की ओर से मैं भी चौकीदार कैंपेन की शुरुआत कर दी गई है।
 

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button