‘शीला की जवानी’ देख घायल हुए फैंस, इस डांस को अब तक देख चुके 16 लाख से ज्यादा लोग

सलमान खान के साथ फिल्मों में दर्शकों का दिल जीतने के बाद अब कटरीना कैफ सलमान के ‘दबंग टूर’ में भी अपने फैंस के सुपरहिट गाने ‘शीला की जवानी’ पर डांस करवाती नजर आने वाली हैं। वह इन दिनों ‘दबंग टूर’ में बेहतरीन परफॉर्मेंस देने के लिए कड़ी मेहनत और रिहर्सल कर रही हैं। इस बीच रिहर्सल करता हुआ उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया है। इस लीक वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं।'शीला की जवानी' देख घायल हुए फैंस, इस डांस को अब तक देख चुके 16 लाख से ज्यादा लोगमीडिया में चल रही खबरों की मानें तो कटरीना कैफ सलमान खान के ‘दबंग टूर’ में कई गानों पर डांस करने वाली हैं। उन्हीं से एक वह अपने सबसे सुपरहिट गाने ‘शीला की जवानी’ पर भी डांस करेंगी। इस गाने पर डांस करते हुए उनका वीडियो सोशल मीडिया पर लीक को गया है। जिसे उनके फैंस इतना पसंद कर रहे हैं कि वह काफी वायरल भी हो रहा है।

‘शीला की जवानी’ गाने पर डांस करते हुए इस वीडियो को खुद कटरीना कैफ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में ग्रूप के साथ चेयर पर उनका ये हॉट डांस उनके फैंस को काफी पसंद कर आ रहा है। 20 घंटे में उनके इस डांस वीडियो को 16 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

गौरतलब है कि सलमान खान का इस बार ‘दबंग टूर’ अमेरिका में परफॉर्मे करने वाला है। अमेरिका से इस टूर में इस बार कटरीना कैफ अलावा जैकलीन फर्नांडिज और सोनाक्षी सिन्हा सहित डेजी शाह, मनीष पॉल, गुरु रंधावा और प्रभुदेवा होंगे। बताया जा रहा है कि कटरीना कैफ के इस टूर के लिए सभी स्टार से ज्यादा फीस ली है।

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, इस टूर में सलमान खान के बाद कटरीना ही सबसे बड़ी स्टार हैं । साथ ही वो एक शानदार डांसर भी हैं । टूर में उनका फाइनल सोलो एक्ट भी रखा गया है । इस टूर के लिए कटरीना को 12 करोड़ रुपए मिल रहे हैं । वहीं जैकलीन और सोनाक्षी को 6 से 8 करोड़ रुपए दिए जा रहे हैं । बताया जा रहा है कि कटरीना को उनकी परफॉर्मेंस के लिए ज्यादा पैसे इसलिए भी ऑफर किए जा रहे हैं क्योंकि उनके गानों की संख्या ज्यादा है और उनके गाने ज्यादा हिट हैं ।

देखे विडियो:-

Back to top button