बाराबंकी में डीजे हो रहे अश्लील डांस को लेकर दबंगों ने जमकर हंगामा किया..

बाराबंकी में डीजे हो रहे अश्लील डांस को लेकर दबंगों ने जमकर हंगामा किया। मामूली कहासुनी के बाद एक बिस्कुट फैक्ट्री में घुस कर मारपीट कर कई लोगों को घायल कर दिया। आतंकवाद तथा ड्रग व हथियारों की तस्करी के यूपी कनेक्शन की जांच में अब एटीएस भी सक्रिय हो गई है। अयोध्या समेत यूपी के कई जिलों में एनआईएन के छापों के बाद एटीएस ने भी अपनी टीमों को खुफिया इनपुट जुटाने में लगा दिया है। उत्तर प्रदेश में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किया गया है। योगी सरकार ने गुरुवार की देर रात बहराइच व सहारनपुर के डीएम समेत आठ आईएएस अफसरो के तबादले किए।अयोध्या समेत यूपी के कई जिलों में एनआईएन के छापों के बाद एटीएस भी खुफिया इनपुट जुटाने में लगी।

यूपी की टॉप-10 खबरें यहां पढ़ें

1- बाराबंकी में डीजे पर हो रहे अश्लील डांस में मंच पर चढ़ गए युवक, फिर हुआ ऐसा हंगामा

बाराबंकी में डीजे हो रहे अश्लील डांस को लेकर दबंगों ने जमकर हंगामा किया। मामूली कहासुनी के बाद एक बिस्कुट फैक्ट्री में घुस कर मारपीट कर कई लोगों को घायल कर दिया। घटना सीसी कैमरे में कैद हो गई। पीड़ितो ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। 

2- ड्रग और हथियारों की तस्करी के यूपी कनेक्शन की जांच, एटीएस अलर्ट

आतंकवाद तथा ड्रग व हथियारों की तस्करी के यूपी कनेक्शन की जांच में अब एटीएस भी सक्रिय हो गई है। अयोध्या समेत यूपी के कई जिलों में एनआईएन के छापों के बाद एटीएस ने भी अपनी टीमों को खुफिया इनपुट जुटाने में लगा दिया है। अयोध्या के गोसाईंगंज से सपा विधायक अभय सिंह के साथ दुश्मनी के लिए चर्चित महराजगंज थाने के हिस्ट्रीशीटर विकास सिंह के ठिकानों पर एनआईए के छापों के बाद एटीएस अलर्ट हो गई है।

3- अतीक-अशरफ मर्डर केस : न्यायिक आयोग के सामने चौथे दिन भी पहुंचे प्रत्यक्षदर्शी

माफिया अतीक अहमद और उसके भाई खालिद अजीम उर्फ अशरफ की हत्या की जांच कर रहे न्यायिक आयोग के सामने सर्किट हाउस में शुक्रवार को भी प्रत्यक्षदर्शियों को बुलाया गया। इनसे पूछताछ चल रही है। पिछले चार दिन में कॉल्विन अस्पताल के एक डॉक्टर, छह पैरामेडिकल स्टॉफ और आठ मीडियाकर्मियों के बयान दर्ज हो चुके हैं।  

4- सात जन्मों की कसमें फीकी! शक में पति-पत्नी लैब से करा रहे खाने में जहर की जांच, इस शहर में बढ़े केस

सात जन्मों के बंधन में शक का कांटा एक दूजे पर भरोसे को दरका रहा है। अपने खर्च पर केंद्रीय खाद्य प्रयोगशाला में खाने-पीने की चीजों की गुणवत्ता और खाने पीने के सामान में कुछ मिलाकर देने की जांच कराने पहुंच रहे मामलों से यह खुलासा हुआ है। जांच कराने वालों में बड़ी संख्या में ऐसे पति-पत्नी भी शामिल है, जिन्हें एक दूसरे पर खाने या पेय पदार्थ में कुछ मिलाकर देने का शक है। हालांकि जांच में इस तरह के अधिकतर मामले सिर्फ गलतफहमी ही साबित हुए हैं।

5- श्रावस्ती में किसान की गला काटकर हत्या, शव को छिपा दिया गन्ने की पत्ती में

यूपी के श्रावस्ती जिले में गन्ने के खेत में रखवाली कर रहे वृद्ध किसान की गला काट कर हत्या कर दी गई। शव को गन्ने की पत्ती से ढक दिया।  मृतक के भाई ने थाना इकौना की सूचना भाई की हत्या घटना थाना इकौना पुलिस को दिया गया। सूचना मिलते ही श्रावस्ती पुलिस अधीक्षक प्राची सिंह घटनास्थल का निरीक्षण किया है।

6- वीवीआईपी की सुरक्षा को मेरठ में तैयार हो रहे ‘कमांडो’, मार्शल आर्ट और अत्याधुनिक हथियार चलाने की होगी ट्रेनिंग

वीवीआईपी की सुरक्षा का दायित्व अब कमांडो संभालेंगे, जो सुरक्षा के सिद्धांतों का शत-प्रतिशत पालन करेंगे। मेरठ की पुलिस लाइन में यह कमांडो तैयार हो रहे हैं। शारीरिक दक्षता के साथ हर तरह का हथियार चलाने में इन्हें महारथ हासिल होगी। पुलिस लाइन में शुरू हुई कमांडो ट्रेनिंग के लिए जिले से 40 पुलिसकर्मियों का चयन किया गया है। इनमें चार इंस्पेक्टर, छह सब इंस्पेक्टर के अलावा 10 हेड कांस्टेबल और 20 कांस्टेबल शामिल हैं।

7- पड़ोसी के घर पानी लेने गई बच्ची से रेप की कोशिश, लगी पंचायत, पांच थप्पड़ में समझौता

मेरठ में लिसाड़ी गेट के श्यामनगर में अधेड़ ने 10 साल की बच्ची को हवस का शिकार बनाने का प्रयास किया। श्यामनगर के एक मोहल्ले में गुरुवार सुबह से ही पानी नहीं आ रहा था। मोहल्ला निवासी अधेड़ शहजाद पड़ोसी के घर पहुंचा और बताया कि पानी चाहिए तो घर से ले आना। परिवार ने 10 साल की बच्ची को उसकी छोटी बहन के साथ आरोपी के घर पानी लेने भेज दिया। आरोपी ने 10 साल की बच्ची को अश्लील वीडियो दिखाकर रेप का प्रयास किया।

8- मेरठ में खतरनाक पिटबुल कुत्ते ने किया मासूम बच्चे पर हमला, शरीर के कई हिस्सों में काटा, मांस भी नोंचा

यूपी में कुत्ते पालने को लेकर कड़े नियम तो बन गए हैं लेकिन कुत्तों के हमलों पर अभी भी कोई लगाम नहीं लग पाई है। एक बार फिर एक मासूम एक खतरनाक कुत्ते के हमले का शिकार हो गया। घटना मेरठ के खरखौदा की है। खरखौदा के गांव नरहेड़ा में एक खतरनाक पिटबुल कुत्ते ने एक मासूम पर हमला बोल दिया और उसने न केवल बच्चे के शरीर के कई हिस्से काटे बल्कि बच्चे के शरीर से मांस भी नोंच लिया।

9- यूपी में प्रशासनिक फेरबदल, बहराइच व सहारनपुर डीएम समेत 8 आईएएस के तबादले

उत्तर प्रदेश में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किया गया है। योगी सरकार ने गुरुवार की देर रात बहराइच व सहारनपुर के डीएम समेत आठ आईएएस अफसरो के तबादले किए। एसीओ यमुना एक्सप्रेस वे मोनिका रानी को बहराइच और बहराइच के डीएम रहे दिनेश चंद्रा को सहारनपुर का डीएम बनाया है।

10- अलीगढ़ में स्कूल गेट पर 12वीं के छात्र की गोली मारकर हत्या, दोनों आरोपी हिरासत में

अलीगढ़ जिले में शुक्रवार एक बड़ी वारदात हो गई। टप्पल थाना क्षेत्र के जट्टारी कस्बा में 12वीं कक्षा के एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दो युवकों ने इस वारदात को अंजाम दिया। मौके पर दौड़ी भीड़ ने दोनों को दबोच लिया। इधर, छात्र के गांव के लोगों ने जाम लगाकर प्रदर्शन किया।

Back to top button