चार साल से लापता किशोर को पुलिस ने परिजनों से मिलाया

ग्वालियर। चार साल से लापता किशोर को थाटीपुर थाना पुलिस ने तलाश कर परिजनों से मिलाया है। चार साल से बिछड़े बेटे को आंखों के सामने देखते ही परिजन और बालक की आंखों से आसुओं की धारा बह निकली। लापता किशोर की तलाश करने वाले को पुलिस कप्तान ने पांच हजार रुपये के इनाम की घोषणा की है।

मुरार सीएसपी आरएन पचौरी ने रविवार को बताया कि चार साल पहले भीम नगर से 13 वर्षीय किशोर छोटू बगैर बताए चला गया था। जिस पर थाटीपुर थाने में उसके परिजनों ने अपहरण का मामला दर्ज कराया था। पिछले चार साल से पुलिस तथा परिजन उसकी तलाश में जुटे हुए थे। रविवार को पुलिस को सूचना मिली कि अपहृत छोटू थाटीपुर चौराहे पर है। इसका पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उसे परिजनों को सौंपा। चार साल से बिछड़े बेटे को देख परिजन उससे लिपट गए।

पुलिस पूछताछ में बरामद किशोर ने बताया कि वह काम की तलाश में उज्जैन जा पहुंचा और कुछ दिन काम करने के बाद यहां से दिल्ली, शामली होते हुए अमृतसर पहुंचा और लॉकडाउन के चलते कुछ माह पहले ही वापस आया है। घर ना जाने की पूछने पर उसने बताया कि जिस तरह वह घर छोड़कर गया था, उससे शर्मिदंगी थी।

छह माह से लापता युवती मिली

डीएसपी क्राइम रत्नश सिंह तोमर ने बताया कि छह माह से लापता युवती को क्राइम ब्रांच की टीम ने भटिंडा से बरामद किया है। युवती की तलाश के लिए पुलिस कप्तान ने दस हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। जिस युवक के साथ युवती शादी करने गई थी, उसकी छह माह पूर्व ही हादसे में मौत हो गई थी और युवक की मौत के बाद युवती मजदूरी कर जीवन यापन कर रही थी।

Back to top button