अपने फिगर को फिर से पाने के लिया पसीना बहा रही है करीना

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान इन दिनों अपने सेप में आने का पूरा प्रयास कर रही है. हाल ही में उनकी एक लेटेस्ट तस्वीर सामने आई है जसमे वे जिम से पसीना बहकर लौटती हुई दिखाई दे रहे है. करीना इस तस्वीर में स्पोर्टी लुक में काफी फिट दिखाई दे रही है. आपको बता दे कि करीना ने अपनी डिलेवरी के बाद वेट गेन कर लिया था, जिसको वापस सेप में लाने के लिए वो पूरी तरह प्रयास कर रही है.

अपने फिगर को फिर से पाने के लिया पसीना बहा रही है करीना

इन दिनों वे अपने साइन किये हुए प्रोजेक्ट में लग चुकी है. खबरों कि माने तो उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म वीर दी वेडिंग की शूटिंग भी शुरू कर दी है. फिल्म में उनके साथ में सोनम कपूर और स्वरा भास्कर नजर आने वाले है. ऐसे में करीना अपने आपको स्क्रीन पर पूरी तरह फिट दिखाना चाहती है. इसलिए अपने फिगर पर पूरी तरह फोकस करते हुए है वर्कआउट कर रही है.

आपको बता दे कि करीना ने 20 दिसंबर को अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था. जिसका नाम तैमूर अली खान रखा गया है. करीना का बेटा तैमूर अपने नाम को लेकर शुरूआती दिनों में काफी ज्यादा सुर्खियों में रहा था. फ़िलहाल करीना का बेटा काफी छोटा है और ऐसे में वो अपने बेटे को अकेला नहीं छोड़ती है और अपने बेटे कि पूरी केयर भी कर रही है.

Back to top button