शाहिद कपूर ने बॉलीवुड ”खिलाड़ी” पर निशाना साधा, एक्टिगं को लेकर किया खुलासा!

सिनेमा जगत में अक्सर एक्टर्स कई बार अपने बयान को लेकर चर्चा में में बने रहते हैं. ऐसे में बॉलीवुड में चॉकलेट ब्वॉय शाहिद कपूर अपने एक बयान को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में बने हुए हैं. दरअसल शाहिद कपूर ने बॉलीवुड के स्टंटमैन अक्षय कुमार पर निशाना साधा है.

शाहिद का कहना है कि वह साल में सिर्फ एक या दो ही फिल्म करने के लिए सोचते हैं. शाहिद कपूर का करियर काफी उतार चढ़ाव में रहा है. उन्होनें अपनी करियर की शुरुआत से ऐसी फिल्में की हैं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखी थी. उन्होंने साल 2007 में आई एक ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर से अपना खोया हुआ स्टारडम पाया.

बता दें कि शाहिद कपूर ने ही अक्षय कुमार पर निशाना साधा है. ऐसे में उन्होंने पिंकविला से बातचीत करने के दौरान अक्षय कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि वो एक साल में इतनी कम फिल्में क्यों करते हैं ? इस सवाल पर एक्टर ने जवाब में कहा कि ‘आपका सवाल बहुत अच्छा है. कई बार में खुद से भी ये सवाल करता हूं. लेकिन सबका काम करने का तरीका अलग होता है. अब मैं ज्यादा से ज्यादा फिल्में करने की कोशिशों में जुटा हुआ हूं. लेकिन मैं मूंछे चिपकाके एक्टिंग नहीं करता.’

दरअसल शाहिद कपूर के इस बयान पर लोग अक्षय कुमार को लेकर खिलाड़ी ‘कुमार’ पर तंज कसा है. क्योंकि अक्षय साल में बैक टू बैक कई फिल्में करते हैं. हाल ही में अक्षय की रानीगंज रिलीज हुई जिसमें वह मूंछ लगार पंजाबी किरदार निभाते हुए नजर आए थे.

Back to top button