जम्मू-कश्मीर में बोले उमर अब्दुल्ला- अगर यह सच है तो किसी भी तरह की कल्पना से परे है

पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद से भारत और पाकिस्तान के रिश्तों में तनाव बना हुआ है। भारत में लगातार इस हमले का मुंहतोड़ जवाब देने की मांग उठ रही थी। इसी बीच आज सुबह भारतीय वायुसेना ने नियंत्रण रेखा (एलओसी) पारकर आतंकी कैंप को ध्वस्त कर दिया है। सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि वायुसेना के विमान ने आतंकी कैंप पर एक हजार किलोग्राम के बम गिराए। जिसमें आतंकी कैंप पूरी तरह से ध्वस्त हो गया। इस एयर स्ट्राइक पर राजनीति गलियारों में बयानबाजी तेज हो गई है।जम्मू-कश्मीर में बोले उमर अब्दुल्ला- अगर यह सच है तो किसी भी तरह की कल्पना से परे है

जम्मू-कश्मीर में नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने कहा, “वाह-अगर यह सच है तो किसी भी तरह की कल्पना से परे है। मगर हम आधिकारिक बयान का इंतजार कर रहे हैं। क्या कुछ आगे होना चाहिए।”

दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा कि “अब समस्या पीएम इमरान खान की अपने पाकिस्तान के प्रति वह प्रतिबद्धता है, जिसमें उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान जवाब देने के बारे में नहीं सोचेगा, बल्कि जवाब देगा।” उन्होंने कहा कि आखिर प्रतिक्रिया क्या आकार लेगी, और यह कहां होगी ? क्या भारत को पाकिस्तान को करारा जवाब देना होगा।”

Back to top button