जब ऋषि कपूर ने उड़ाया हिलेरी का मज़ाक तब ये हुआ

ऋषि कपूर अपने फनी ट्वीट्स के लिए काफी फेमस हैं और उनके ट्विंटर हैंडल पर ऐसे जोक्स की भरमार है, जो आपको गुदगुदाने के लिए काफी हैं। हालांकि, ऋषि कपूर ने जो पिछले दिनों तस्वीर पोस्ट की है, लगता है ट्विटरबाजों को यह रास नहीं आई और उन्होंने ऐक्टर को काफी भला-बुरा सुना डाला है।

जब ऋषि ने उड़ाया हिलेरी का मज़ाक तब ये हुआ

ऋषि कपूर का सोशल मीडिया पर जम कर हुआ विरोध

दरअसल, ऋषि कपूर ने पिछले दिनों अमेरिकी राष्ट्रपति पद की डेमोक्रेटिक उम्मीदवार हिलरी क्लिंटन की तस्वीर पोस्ट कर दी और कुछ ऐसा लिख दिया, जो सोशल मीडिया के लोगों को पसंद नहीं आया।

ऋषि ने हिलरी क्लिंटन की इस तस्वीर के साथ लिखा, ‘इतिहाल खंगाल लिया गया है। इसके लिए ABjr (अभिषेक बच्चन) को धन्यवाद। अगर यह सही नहीं होता, तो देखने वालों को यह गलत लगता।’

इस तस्वीर में हिलरी क्‍ल‍िंटन खांसने की मुद्रा में दिख रही हैं और तस्वीर पर लिखा है, मोनिका, क्‍या यह सही है?’ दरअसल, यह तस्‍वीर हिलरी के हज्बंड और पूर्व राष्‍ट्रपति बिल क्‍ल‍िंटन और मोनिका लेविंस्‍की के बीच उस वाकिया की ओर एक इशारा है, जब क्‍ल‍िंटन और वाइट हाउस में काम करने वाली इंटर्न मोनिका के बीच रिश्ते की खबर सुर्खियां बनी थीं।

 

खैर, पहले जो भी हुआ हो, लेकिन यहां ऋषि कपूर का इस तरह से हिलरी का मजाक बनाना लोगों को नहीं भाया और देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वह आलोचनाओं से घिर गए।

खैर, पहले जो भी हुआ हो, लेकिन यहां ऋषि कपूर का इस तरह से हिलरी का मजाक बनाना लोगों को नहीं भाया और देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वह आलोचनाओं से घिर गए।

 

क ने लिखा, ‘wow बॉलिवुड की फर्स्ट फैमिली के वेटरन ऐक्टर ने क्या क्लासी लैंग्वैज इस्तेमाल किया है।

हालांकि, ट्विटर पर अपने खिलाफ इस जंग को देखने के बाद अपने बचाव में कहा, ‘इस प्‍लैटफॉर्म पर लोग इतने जजमेंटल क्‍यों हो जाते हैं। अगर आपको पसंद नहीं तो मुझे डिलीट कर दीजिए, जैसा कि मैं करता हूं। मेरा यह मंच सिर्फ फन के लिए है। यह मेरे कॉमेंट करने का अंदाज़ है। मैंने ट्रम्प पर भी टिप्‍पणी की और इसलिए हिलरी पर भी की। नहीं पसंद आया तो डिलीट कर दें। मेरे नशे में होने को लेकर कई ट्वीट्स किए गए, जो दुखद है।’

Back to top button