Zebronics ने लॉन्च किय अपने ये ज़बरदस्त पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर, पढ़े डिटेल

पोर्टेबल स्पीकर खरीदने का प्लान है, तो Zebronics ने यूनिक लुक और दमगदार साउंड वाला नया Zeb-Rocket 500 पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर लॉन्च कर दिया है। खास बात यह है कि इसका डिजाइन आइकॉनिक डीसी कैरेक्टर्स, द जोकर और ब्लैक एडम से प्रेरित है। ब्रांड ने हाल ही में वार्नर ब्रदर्स डिस्कवरी ग्लोबल कंज्यूमर प्रोडक्ट्स और डीसी के साथ साझेदारी की है, जो डीसी मल्टीवर्स के आइकॉनिक कैरेक्टर्स से प्रेरित एक कलेक्शन बना रहा है।

एलईडी लाइट्स और कराओके भी
ZEB-Rocket 500 को घर के अंदर और बाहर दोनों जगह उपयोग करने के लिए तैयार किया गया है क्योंकि इसमें बिल्ट-इन बैटरी के साथ शक्तिशाली डुअल 7.62 सेमी ड्राइवर हैं जो प्रभावशाली 20W आउटपुट पावर का सपोर्ट करते हैं। इसमें दो बिल्ट-इन पैसिव रेडिएटर भी हैं जो डीप और पंची बास प्रोड्यूस करते हैं। इसमें RGB लाइट्स भी हैं, जिससे किसी भी जगह को पार्टी फ्लोर में बदला जा सकता है, साथ ही 6.3mm जैक में माइक्रोफोन लगाकर कराओके का आनंद भी लिया जा सकता है। यह कहीं भी ले जाने के लिए सुविधाजनक और प्रीमियम क्वालिटी वाले स्ट्रैप के साथ आता है।

स्पीकर वॉल्यूम को कंट्रोल करने के लिए एक रेट्रो-स्टाइल नॉब और एक रिचार्जेबल बैटरी के साथ आता है जो 6 घंटे तक चल सकती है, ताकि बिना रुके पार्टी का आनंद लिया जा सके। इसमें चार्जिंग के लिए टाइप-सी कनेक्टर है। स्पीकर में ढेर सारे कनेक्टिविटी ऑप्शन मिलते हैं, जिसमें वायरलेस ब्लूटूथ वर्जन 5.0, ऑक्स, यूएसबी, एफएम शामिल है।

कीमत और उपलब्धता
ZEB-Rocket 500 ब्लूटूथ स्पीकर अमेजन पर 17 फरवरी 2023 से 3199 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

Back to top button