अपने बोल्ड अंदाज से हमेशा सुर्खियों में रहती है युवराज की भाभी, ये तस्वीर बना देगी लोगों को उनका दीवाना

क्रिकेटर युवराज सिंह के धमाकेदार शॉट्स और पारियों का हर कोई मुरीद है। साथ ही उनका स्टाइल भी हर किसी को खूब पसंद आता है। युवराज के साथ ही उनकी भाभी आकांक्षा शर्मा भी काफी स्टाइलिश है और अब उनका स्टाइल भी चर्चा में है। बिग बॉस सीजन 10 में भी नजर आईं थी। अब आकांक्षा शर्मा की चर्चा उनके लेटेस्ट हेयर स्टाइल के चलते की जा रही है।

बिग बॉस-10 में आकांक्षा ने बतौर कंटेस्टेंट भाग लिया था। उस वक्त शो में उन्होंने अपनी शादी को लेकर कई तरह की बातें कहीं थी जिसने उस वक्त खूब सुर्खियां भी बटोरीं थीं। युवराज के छोटे भाई जोरावर से आकांक्षा की शादी हुई है। हालांकि 2014 में दोनों विवाह बंधन में बंधे थे लेकिन ये शादी एक साल भी नहीं चल सकी थी।

उस वक्त आकांक्षा ने शो में युवराज सिंह की मां शबनम को तलाक का कारण बताया था। दोनों ही पति-पत्नी ने एक दूसरे पर भी जमकर आरोप मढ़े थे। जोरावर ने इस मामले में कहा था कि आकांक्षा को शराब और ड्रग्स की लत थी। वहीं पर आकांक्षा ने युवराज की शादी के बाद उनकी पत्नी हेजल को खुशहाल जीवन के लिए सास शबनम से दूर रहने की सलाह दी थी।

भारत ने एसेक्स के खिलाफ पहले दिन 6 विकेट खोकर 322 रन बनाए

सोशल मीडिया पर आकांक्षा अपनी बोल्ड फोटोज अक्सर पोस्ट करती रहती हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए भी वे जानी जाती हैं। साथ ही वे अपनी पार्टीज की भी कई फोटोज लगातार पोस्ट करती रहती हैं।

Back to top button