OMG! यूट्यूबर ने अपनी 1 करोड़ रुपये की मर्सिडीज को लगा दी आग, वीडियो हो रहा वायरल

नई दिल्‍ली: सोशल मीडिया और इंटरनेट ऐसी जगह हैं, जहां लोगों को अपनी बात कहने, दूसरों से सीखने और उनको संदेश देना आसान होता है. यू्यूब भी ऐसा ही है. लोग इसमें अपने वीडियो या ब्लॉग बनाकर अपलोड करते हैं और दुनिया से जुड़ते हैं.

लेकिन कुछ ऐसा भी लोग होते हैं जो वीडियो (Viral Video) बनाने के लिए कुछ भी कर गुजरने से पीछे नहीं हटते. ऐसे ही एक यूट्यूबर (Youtuber) हैं रूस के मिखाइल लिटविन. वह रूस के रहने वाले हैं. उनके फैन की संख्‍या अधिक है. हाल ही में उन्‍होंने अपनी 1.10 करोड़ रुपये की एक मर्सिडीज (Mercedes) को आग के हवाले कर दिया. इसके बाद इसका वीडियो शेयर किया, जो अब वायरल हो रहा है.

Youtuber

मिखाइल लिटविन की लोकप्रियता इसी बात से पता चलती है कि उनके यूट्यूब पर 50 लाख सब्‍स‍क्राइबर हैं. इंस्‍टाग्राम पर उनके 1.16 करोड़ फॉलाअर्स हैं. उनके पास मर्सिडीज की जीटी 63 एस नामक कार थी, जिसे उन्‍होंने आग के हवाले कर दिया. इसके बाद उन्‍होंने वीडियो यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया तो लोगों ने तरह तरह के कमेंट कर डाले.

उनके द्वारा अपलोड किए गए वीडियो में दिख रहा है कि वह रूस के ही किसी इलाके में खुले मैदान में अपनी कार चलाकर आते हैं. काले रंग की यह शानदार कार देखने में बहुत ही लक्‍जरी जग रही है. कीमत भी इसकी 1 करोड़ के ऊपर ही है. इसके बाद वह कार रोकते हैं. उससे उतरते हैं और डिक्‍की से ईंधन के कैन निकालते हैं.

थोड़ी देर बाद वह सारे ईंधन के कैन कार पर डाल देते हैं. इसके साथ ही वह कार की कुछ दूरी पर अपने लिए कुछ भून रहे होते हैं. बीच में उठते हैं और कार में आग लगा देते हैं. इसके बाद 1 करोड़ की शानदार कार जलकर खाक हो जाती है.

इस वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 1.14 करोड़ बार देखा जा चुका है. 10 लाख से अधिक लाइक आ चुके हैं. उनके कार को जला देने के पीछे कारण बताया जा रहा है कि उनकी कार में कुछ खराबी थी और सर्विस सेंटर उसे पांच बार ठीक नहीं कर पाया. इसके बाद उन्‍होंने इसे आग लगा दी.

Back to top button