इस महिला के पेशाब की कीमत सुनकर उड़ जायेंगे आपके होश!

हर किसी को अपनी इच्छाएं पूरी करने के लिए पैसों की जरूरत होती हैं. कुछ लोग दिन रात मेहनत करके पैसे कमाते हैं, वहीं कुछ लोग गलत रास्तों पर चलकर पैसे कमा लेते हैं. आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपना पेशाब बेचकर अच्छे खासे पैसे कमा रही हैं. आप अब ये जरुर सोच रहे होंगे कि हमें तो पेशाब करने पर पैसे देने पड़ते हैं और यह महिला अपना पेशाब बेचकर कैसे पैसे कमा सकती हैं? तो चलिए आप भी मिल लीजिये इस महिला से.

दरअसल फ्लोरिडा में रहने वाली एक महिला अपने पेशाब की कुछ बूंदे बेचकर पैसे कमाती हैं. ये महिला अपने यूरिन से प्रेग्नेंसी टेस्ट करके लोगों को बेचती हैं और उनसे 25 डॉलर तक पैसे वसूल कर लेती हैं. लोगों को ऐसी ही किसी लड़की की तलाश रहती हैं जिस वजह से इस महिला का बिजनेस बहुत ज्यादा अच्छा चल रहा है. वैसे लड़की के पैसे कमाने का ये तरीका बहुत ही अलग है और इस तरीके को सुनकर आप भी सोच रहे होंगे कि इस लड़की से भला कोई क्यूँ यूरिन का प्रेग्नेंसी टेस्ट खरीदेगा?

चलिए तो हम आपको बताते है कि प्रेग्नेंसी टेस्ट होता क्या है? दरअसल जब भी किसी औरत को अपनी प्रेग्नेंसी की जांच करनी होती हैं, तो मार्किट में एक किट मिलता है जिसकी मदद से कोई भी महिला अपनी प्रेग्नेंसी की जांच खुद कर सकती हैं. इस किट में एक जगह बनी हुई होती हैं जिसमे थोड़ी से पेशाब की बूंदे गिरानी होती हैं.

इस टेस्ट को ऐसी महिलाएं खरीदती हैं जो प्रेग्नेंसी का झूठ बोलकर अपने बॉयफ्रेंड और पति को बेवकूफ बनाती हैं. यानि अगर कोई लड़का किसी लड़की से शादी करने के लिए मना करता है, तो वो लड़की लड़के को प्रेग्नेंसी टेस्ट दिखाकर ब्लैकमेल कर सकती हैं.

 
 
Back to top button