छात्र की जूते के लेस से गला घोट के हत्या, सीसीटीवी में कैद हुआ कातिल का चेहरा, देखे Video

मध्य प्रदेश के शहर भोपाल से एक बेहद दिल दहला देनी वाली घटना सामने आई है. यहाँ पुलिस को मुबारक रोड पर 8 साल के बच्चे का शव झाड़ियों के पास बोरी में बंद मिला हैं. बच्चे के गले में जुते की लेस इतनी कसकर बाँधी गई थी कि पुलिस वाले भी उसकी गाठे नहीं खोल पाए. आइए विस्तार से जाने क्या हैं पूरा मामला…

छात्र की जूते के लेस से गला घोट के हत्या, सीसीटीवी में कैद हुआ कातिल का चेहरा, देखे Videoबोर में मिली दूसरी के छात्र की लाश

पीड़ित छात्र भरत (8) उर्फ़ कार्तिक महावर (पिता परसराम महावर), भोपाल के राजेंद्र नगर बैरागढ़ में रहता हैं. वह सुबह आठ बजे घर से क्राइस्ट मेमोरियल स्कूल के लिए निकला था. लेकिन जब वो दोपहर ढाई बजे तक घर नहीं आया तो माँ बाप ने स्कूल में पूछताछ की. स्कूल वालो ने कहा कि बच्चा यहाँ से निकल चूका हैं. जब लाख ढूंढने पर भी भरत नहीं मिला तो घर वालों ने बैरागढ़ थाने पहुंचकर उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस बच्चे की तलाश कर ही रही थी कि तभी उन्हें राहगीरों से सुचना मिली की मुबारक रोड पर एक बच्चे की लाश स्कूल ड्रेस में बंद बोरे से मिली हैं. पुलिस ने जब मौके पर पहुँच जांच की तो ये भरत की ही लाश निकली.

जुते की लेस से घोंटा गया था गला

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने जब एफएसएल से जांच कराई तो भरत के गले पर कई निशान नज़र आए, जो इस बात का संकेत दे रहे थे कि बच्चे की हत्या गला घोट कर की गई हैं. बच्चे के गले में जूते की लेस इतनी कसकर बंधी थी कि पुलिस वाले भी उसकी गाठें नहीं खोल पाए. बोरे के अन्दर बच्चे के जुते और स्कूल बेग भी मिला. यह घटना स्थल भरत के स्कूल से 13 किलोमीटर की दूरी पर हैं.

मौत के पहले बच्चे ने किया संघर्ष

बच्चे के घुटनों पर भी कुछ निशान पाए गए हैं जिसे देख अंदाज़ा लगाया जा रहा हैं कि बच्चे ने गला घुटने के समय बचने का काफी संघर्ष किया होगा लेकिन उम्र कम होने की वजह से वो अपना बचाव नहीं कर सका.

ट्यूशन टीचर निकला बच्चे का कातिल

बच्चे के गुमशुदा होने के बाद माँ सविता महावर ने उसके ट्यूशन टीचर बिट्टू उर्फ़ विशाल (19) पर किडनेपिंग का शक जताया था. बाद में पुलिस की जांच से माँ का ये शक सही साबित हुआ. दरअसल ट्यूशन टीचर विशाल भरत की माँ से एक तरफ़ा प्रेम करता था. उसकी हरकतों को देखते हुए भरत के पिता ने ट्यूशन छुडवा दी थी. इसके बाद विशाल भरत की माँ सविता को धमकी भी दे चूका था कि वो पति को छोड़ उसे साथ आ जाए वरना सबकुछ बर्बाद कर देगा. जानकारी के मुताबिक विशाल ने स्कूल के बाहर से ही भरत को अगवा किया था और बाद में उसकी के जूते की लेस से गला घोंट हत्या को अंजाम दिया.

सीसीटीवी में कैद हुआ कातिल का चेहरा

हत्या के बाद विशाल ने एक बोरे के अंदर भरत का शव, उसके जूते और स्कूल बेग भर दिया था. उसने बोरे को अच्छे से सील भी दिया था ताकि किसी को कोई शक ना हो सके. इसके बाद विशाल ने बोरे में बंद भरत के शव को मुबारक रोड पर झाड़ियों में फेंक दिया. उसकी यह पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरा में भी कैद हो गई. बाद में पुलिस ने जब विशाल को गिरफ्तार किया तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया.

Loading...

Check Also

मध्य प्रदेश चुनाव 2018 : 2 बार सीएम रहे दिग्विजय सिंह क्यों हैं कांग्रेस की मजबूरी?

मध्य प्रदेश चुनाव 2018 : 2 बार सीएम रहे दिग्विजय सिंह क्यों हैं कांग्रेस की मजबूरी?

 मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के काफी पहले से जिस नेता को कांग्रेस पार्टी लाइमलाइट से बाहर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com