बत्ती गुल..’ का फर्स्ट डे का कलेक्शन देखते ही आपकी बत्ती हो जाएगी गुल

बॉक्स आॅफिस पर इस शुक्रवार फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ के साथ फिल्म ‘मंटो’ भी रिलीज हुई है। दोनों ही फिल्म बॉक्स आॅफिस पर हिट रही। अगर बात करें फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ आखिरी तक दर्शकों को बांध कर रखा। फिल्म में श्रद्धा कपूर, यामी गौतम, शाहिद कपूर की एक्टिंग कमाल की रही। एक वजह यह भी है कि फिल्म में एक ऐसा मुद्दा है जो लोगों की असली जिंदगी से ताल्लुक रखता है। इससे पहले फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ आई थी वह भी श्री नारयण सिंह के डायरेक्शन में ही बनी थी।  बत्ती गुल..' का फर्स्ट डे का कलेक्शन देखते ही आपकी बत्ती हो जाएगी गुल

सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म का फर्स्ट डे बॉक्स आॅफिस कलेक्शन करीब 5.5 करोड़ रहा है। फिल्म में कमाल का डायरेक्शन, सिनेमेटोग्राफी बहुत अच्छी है। शाहिद कपूर ने अपने फनी अवतार से दर्शकों को हंसा – हंसा कर लोटपोट कर दिया है। फैमिली के साथ भी इस फिल्म का पूरा मजा लिया जा सकता है। 

यह फिल्म एक सोशल ड्रामा पर आधारित है। देखा जा रहा है कि फिल्म बॉक्स आॅफिस पर आने वाले दिनों में और कमाल कर सकती है। फिल्म सोशल इश्यू पर जरूर आधारित है लेकिन आखिरी तक दर्शकों के दिमाग की बत्ती को जलाएं रखने में सक्षम रही। 

Back to top button