नहीं देखें होंगे आपने ऐसे खतरों के खिलाडियों को

दुनिया में अजीबो-गरीब घटनाएं होती रहती हैं, लेकिन एक ऐसी भी अजीब घटना घटी है, जिसके बारे में आपने बहुत कम ही सुना या देखा होगा. दरअसल, क्रोएशिया में हाइवे पर एक ट्रक दो पहियों पर चलने लगा और ड्राइवर चाहकर भी उस ट्रक को सामान्य रूप से चला नहीं पा रहा था. यह घटना वहां चल रही तेज हवाओं की वजह से घटी. वहां इतनी तेज हवाएं चल रही थी कि गाड़ियों को कंट्रोल करना मुश्किल हो रहा था. लेकिन ट्रक ड्राइवर ने फिर भी उस ट्रक को काफी कंट्रोल किया.नहीं देखें होंगे आपने ऐसे खतरों के खिलाडियों को

यह सच है कि नेचर की शक्ति के आगे इंसान बेबस हो जाता है. ऐसी घटनाएं में सड़क दुर्घटना होने के चांसेस काफी बढ़ जाते हैं. बीते बुधवार पोस्ट की गई वीडियो को देखने के बाद आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि कैसे इन तेज हवाओं ने उस ड्राइवर को नर्वस कर दिया होगा. वीडियो को देखने के बाद लोग खुद नर्वस हो जाएंगे तो सोचिए उस ट्रक ड्राइवर ने उस दौरान कैसे खुद को संभाला. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ड्राइवर द्वारा काफी मशक्कत करने के बाद वह ट्रक संभलता है, लेकिन अगले ही पल फिर से ऐसा होता है. हमें उस ड्राइवर के हिम्मत की तारीफ करनी होगी कैसे उसने हवा के विपरीत ट्रक को संभाला.

इस वीडियो को पोस्ट करने के बाद 24 घंटे में ही 3 मीलियन लोगों ने देखा. इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस वीडियो को कितनी पसंद किया जा रहा है. जिसके बाद रेजिटर्स ने इसे खूब पसंद किया और उस ड्राइवर की खूब प्रशंसा की. इस वीडियो पर लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं भी आ रही है. एक ने लिखा, “यह ड्राइवर असली एमवीपी है.” वहीं, दूसरे ने लिखा, “क्या बात है दोस्त.”

देखें विडियो:-

Facebook Comments

You may also like

ये हैं दुनिया के महंगे कॉलेज, फीस सुनकर खड़े हो जायेंगे आपके कान

शिक्षा के लिए हर देश की सरकारों की