इस लड़की की बॉडी शेप को देखते ही सदमे में चले जाएंगे आप

डेमी रोज ने अपनी नई इंस्टाग्राम तस्वीरों से अपने फॉलोवर को अपना दीवाना बना दिया है। इस 21 वर्ष की मॉडल ने अपने स्विमिंग वियर की तस्वीरों में अपने हुस्न की बिजलिया गिरा रही हैं। रोज इन तस्वीरों के जरिए किसी को भी अपने तरफ आकर्षित कर सकती हैं। इस लड़की की बॉडी शेप को देखते ही सदमे में चले जाएंगे आपतो चलिए आपको दिखतें हैं उनकी इंस्टाग्राम पर शेयर की हुई कुछ हॉट तस्वीरें। रोज ने अपनी पहली तस्वीर में एक टॉप पहना है जो बिच मेसे नेट जैसा है और निचे एक छोटी सी पैंट पहना है।

दूसरी तस्वीर में रोज बेहद सेक्सी लग रही है, इस तस्वीरें में उन्हें आप रेड बिकिनी में देख सकते हैं। रेड बिकिनी में उनकी फिगर के उभार को अच्छी तरह से देखा जा सकता है। 

बतादें की इस खूबसूरत हसीना के लगभग 2.7 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर हैं। इस मॉडल की बॉडी शेप है जिसे देखने के बाद लोग दांतों तले उँगलियां दबा लेते हैं। खूबसूरती का आलम ऐसा है की इसे जो एक बार देखता है वो मंत्रमुग्ध रह जाता है।

यह मॉडल एक्ट्रेस किम कार्दशियन की तरह है। इस मॉडल का नाम डेमी रोज है और इंस्टाग्राम पर तकरीबन 2.7 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। इस मॉडल के फिगर की चर्चा सब की जुबान पर है।

Back to top button