एक बार तो जरुर कहेंगे इससे बड़ा मैजिक क्या हो सकता है, देखोगे तो बस देखते रह जाओगे

- in वायरल वीडियो

2 मिनट से भी कम समय के इस वीडियो को देखकर अगर आपको हैरानी न हुई तो दो बातें होंगी। या तो आप इस ग्रह के प्राणी नहीं है, या फिर आप नॉर्मल इंसानों की श्रेणी में नहीं आते हैं। यह हम इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि कोई भी इंसान अगर इस वीडियो को देख लेगा तो उसे जरूर हैरानी होगी। दरअसल, इस वीडियो में जादूगरी की ऐसी अकल्पनीय कला दिखाई गई है, जो शायद ही अब से पहले किसी न देखी हो।एक बार तो जरुर कहेंगे इससे बड़ा मैजिक क्या हो सकता है, देखोगे तो बस देखते रह जाओगे  

जी हां… अगर आप भी ये वीडियो एकबार देख लेंगे तो अपनी आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाएगा। दरअसल, इस वीडियो में ऐसा जादू दिखाया गया है, जिसके बारे में कोई सपने में भी नहीं सोच सकता। कुल एक मिनट 33 सैकेंड से भी कम समय के इस वीडियो में ये जादूगर न जाने कैसे एक 7 माह की गर्भवती महिला के बच्चे को इस दुनिया में ले आता है और वहां मौजूद महिला का पति और अन्य दो लोग ये नजारा देख स्तब्ध खड़े रह जाते हैं।

 किसी को समझ नहीं आता कि जिस महिला के पेट मे अभी दो मिनट पहले तक सात माह का बच्चा था वह अचानक कहां गायब हो जाता है। और फिर आंखों के सामने होता है ‘दुनिया का सबसे बड़ा मैजिक’  
इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में यह दावा किया गया है कि दुनिया में इससे बड़ा कोई जादू नहीं हो सकता। जी हां, बिलकुल सही कहा क्योंकि हाथ की सफाई में कोई भी किसी भी छोटी-मोटी चीज को गायब कर या उसे वापस उसी जगह लाकर दिखा सकता है लेकिन एक गर्भवती महिला के पेट से बच्चा गायब कर पाना असंभव है।

मगर एक जादूगर को इस वीडियो में कुछ ऐसा ही करता दिखाया गया है। बाद में बच्चा कपल के बगल में खड़े एक शख्स के बैग में मिलता है। हालांकि साइंस से जुड़े लोग ऐसे जादू पर विश्वास नहीं करेंगे, उनका तर्क यही होगा कि यह वीडियो एडिट किया जा सकता है।बात भी सही है क्योंकि सोशल मीडिया पर ऐसे हैरान-परेशान कर देने वाले वीडियो खूब वायरल होते हैं। इसलिए हम खुद इस बात का दावा नहीं कर रहे कि यह वीडियो सत्य पर आधारित है।

 पहले यह वीडियो व्हाट्सएप पर खूब शेयर किया गया है और अब यह यू ट्यूब पर भी अपलोड हो चुका है। बता दें आकाश वर्मा नामक शख्स ने इस वीडियो को 21 दिसंबर 2017 को अपलोड किया है।   
जिसमें दिखाया गया है कि जादूगर एक कपल से एक पार्क में यूं ही राह चलते मिल जाता है। वह उन्हें कहता है ‘हम इससे पहले कभी नहीं मिले है। मैं ये बात आप लोगों से कन्फर्म कराना चाहता हूं। आप लोग ही बताए क्या हम पहले कभी मिले है?’ इस पर कपल जवाब देता है, नहीं हम इससे पहले कभी नहीं मिले है।

=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बॉबी देओल को हिट करने के लिए सलमान खान ने किया ऐसा काम, देखता रह गया पूरा बॉलीवुड

जल्द ही बॉबी दओल की कमबैक फिल्म ‘रेस