इस 20 साल की लड़की का फिगर देख आप भी हो जायेंगे हैरान

नई दिल्ली। अब तक आपने लोगों को ब्रेस्ट एनहांसमेंट सर्जरी कराते सुना होगा पर स्कॉटलैंड में रहने वाली 20 साल की जैस्मिन व्लासी अपनी बॉडी से इस कदर परेशान हैं कि उन्होंने अब सोशल मीडिया पर लोगों से मदद मांगना शुरू कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जैस्मिन ने बताया कि वे अपने ब्रेस्ट को लेकर परेशान हैं और ब्रेस्ट रिडक्शन कराना चाहती हैं। उनके मुताबिक ब्रेस्ट का आकार उनके लिए चिंता का विषय बन गया है।इस 20 साल की लड़की का फिगर देख आप भी हो जायेंगे हैरान

जैस्मिन ने हाल ही में एक सोशल मीडिया फंडिन्ग पेज बनाया है। Gofundme के मुताबिक जैस्मिन के ब्रेस्ट रिडक्शन के लिए यहां पैसे डोनेट किए जा सकते हैं। उन्होंने कहा, जब मैं 13 साल की थीं तभी से मुझे इस चीज की चिंता सताने लगी थी। कॉलेज में लोग मुझे बेहद अजीब तरीके से देखते थे, जिससे मैं काफी परेशान थीं। मैं लोगों के सामने जाने में डरने लगी थी। इसलिए मैंने ठान लिया की सर्जरी की मदद से ब्रेस्ट रिडक्शन करा लूंगी।

जैस्मिन के मुताबिक इस चीज से परेशान होकर वे डॉक्टर्स के पास पहुंची जहां उन्हें बताया गया कि ब्रेस्ट रिडक्शन के जरिए उनकी मदद की जा सकती है। हालांकि, इस पर करीब 6 लाख रुपए (7000 पाउंड) का खर्च आएगा। जैस्मिन के पास इतने पैसे नहीं हैं, इसी वजह से उन्होंने सर्जरी के पैसे जुटाने के लिए लोगों से मदद मांगी।

Back to top button