कियारा आडवाणी की इस साड़ी की कीमत सुनकर हैरान रह जाएंगे आप

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कियारा आडवाणी आजकल सोशल मीडिया में दो चीजों की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। पहली, उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब के पहला गाना बुर्ज खलीफा तो दूसरा इंस्टा पर पोस्ट की हुई लेटेस्ट मैरून रंग की घाघरा साड़ी में उनकी बोल्ड तस्वीर। इंस्टा पर पोस्ट कियारा का ये बोल्ड मैरून लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। कियारा के लिए यह खूबसूरत साड़ी डिजाइनर अर्पिता मेहता ने तैयार की है। इस साड़ी की कीमत 98,000 रुपये बताई जा रही है।

कियारा हल्के बेरी पोल्का प्रिंट और हेंड मेड कढ़ाई किए हुए घाघरे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अपने इस साड़ी वाले घाघरे लुक को उन्होंने एक ब्रैलेट के साथ पेयर किया हुआ है। साथ ही अपने स्टाइल को एक एथनिक लुक देने के लिए उन्होंने अपने पल्लू को गले पर बेहद स्टाइलिश तरीके से फैलाकर ओढ़ा हुआ है।

बात अगर कियारा के ब्लाउज की करें, तो क्रेप सिल्क के कपड़े पर शीशे का काम करवाया गया है। कुल मिलाकर कियारा का ये लुक फेस्टिव सीजन में लोगों को इंस्पायर्ड करने के लिए काफी है।

बता दें, फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब में कियारा आडवाणी, अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में नजर आने वाली हैं। उनकी यह फिल्म 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है।

Back to top button