फिल्म नदिया के पार वाली गुंजा की बेटी की खूबसूरती को देखकर चौंक जाएंगे आप

बालीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे ऐसे अभिनेता व अभिनेत्री है जिन्होंने अपने अभिनय के दम पर न जाने बालीवुड को कितनी सुपर हिट फिल्मे दी है. आज भी हम उन फिल्मो को दोबारा देख कर अपना मनोरंजन करते है. ग्रामीण परिवेश पर बनी ‘नदिया के पार’ एक ऐसी फिल्म थी जिसने न सिर्फ सफलता के नए कीर्तिमान रचे थे बल्कि इसके सभी कलाकारों को भी स्टार बना दिया था.फिल्म नदिया के पार वाली गुंजा की बेटी की खूबसूरती को देखकर चौंक जाएंगे आप

लेटेस्ट तस्वीर फेसबुक के माध्यम से शेयर की…
आज भी जब यह फिल्म टीवी पर आती है तो लोग देखे बिना नहीं छोड़ते. सुमधुर गीत संगीत से सजी इस फिल्म के हीरो सचिन और हीरोइन साधना सिंह थीं, जिन्होंने गुंजा का रोल प्ले किया था. अल्हड़ ग्रामीण युवती के किरदार में साधना सिंह ने कुछ ऐसा जादू जगाया था कि लोग उनका असली नाम छोड़कर उन्हें ‘गुंजा’ के नाम से ही बुलाने लगे थे. ‘नदिया के पार’ 1982 में आई थी.

तब से लेकर आज 35 साल गुजर चुके हैं और स्वाभाविक तौर पर साधना सिंह पर भी उम्र का असर दिखने लगा है. हाल ही में उन्होंने अपनी लेटेस्ट तस्वीर फेसबुक के माध्यम से शेयर की है. इस तस्वीर में उन्हें उनकी पुरानी तस्वीर के आधार पर पहचानना बहुत मुश्किल है. यहाँ आपको बता दें कि साधना की बेटी शीना भी जवान हो गयी है, वो कई फिल्मों में भी नज़र आ चुकी है. साधना सिंह की बेटी शीना सिंह 2009 में फिल्म ‘तेरे संग’ में अभिनय कर चुकी है.

इनके रोल को काफी सराहा गया था.साधना सिंह की बेटी शीना ने अब तक हिंदी, तेलुगु, मराठी और कन्नड जैसी अलग अलग भाषाओं में 12 फिल्मो में अभिनय किया हैं. शीना सिंह की शादी हो चुकी है लेकिन पारिवारिक विवादों के चलते ये पति से अलग रहती है शीना खूबसूरती औत हॉटनेस के मामले किसी भी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. शीना भी अपनी माँ की तरह ही देखने में बेहद खुबसूरत है.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

Back to top button