गलती से हुये WhatsApp स्टेट्स को तुरंत कर पाएंगे डिलीट, जानें….

नई दिल्ली, WhatsApp यूजर्स को जिस एक अपडेट की सबसे ज्यादा जरूरत थी, उसे जल्द रोलआउट किया जा सकता है। दरअसल अभी तक अगर गलती से कोई Status अपडेट हो जाता था, तो उसे डिलीट करने के प्रोसेस में काफी वक्त लगता था, जिससे आपकी कॉन्टैक्ट लिस्ट के कई लोग उस WhatsApp Status को विजिट कर जाते थे, जो कई बार आपके लिए शर्मिंदगी की वजह बनता था। लेकिन अब WhatsApp की तरफ से एक नया WhatsApp Undo Status Update दिया जा रहा है, जिससे अनचाहे पोस्ट WhatsApp Status को डिलीट किया जा सकेगा। यह एक तरह का क्विक डिलीट बटन होगा, जो WhatsApp Status अपडेट को तुरंत डिलीट करने का ऑप्शन उपलब्ध कराएगा।

फास्ट मोड से डिलीट कर पाएंगे WhatsApp Status 

WhatsApp अपडेट को ट्रैक करने वाली वेबसाइट WABetainfo की रिपोर्ट के मुताबिक WhatsApp Undo ऑप्शन को बीटा टेस्टिंग के लिए जारी किया गया है। जिसे जल्द ही बाकी यूजर्स के लिए जारी किया जा सकता है। यह स्टेट्स Send बटन के राइड साइड में होगा। WhatsApp का Undo बटन स्टेटस अपडेट के लिए WhatsApp एंड्रॉयड बीटा वर्जन 2.21.22.6 में उपलब्ध है। स्पेसिफिक बीटा टेस्टर को ये फीचर वॉट्सऐप एंड्रॉइड बीटा वर्जन 2.21.22.5 में दिया जा रहा है। बता दें कि WhatsApp Status को डिलीट करने का ऑप्शन पहले से मौजूद है। लेकिन WhatsApp Undo Status Update के आने से WhatsApp Status को तेजी से डिलीट करने में मदद मिलेगी।  

WhatsApp View Once फीचर 

बता दें कि हाल ही में WhatsApp की तरफ से View Once अपडेट जारी किया गया है, जो आपकी चैट को सुरक्षित बनाता है। मतलब View Once फीचर्स में एक बार पोस्ट देखने के बाद WhatsApp पोस्ट अपने आप डिलीट हो जाता है।

Back to top button