आपने भी कभी नहीं देखा होगा बॉबी देओल का बेटा, है इतना हैंडसम

लंबे से बड़े पर्दे पर दूरी बनाने वाले बॉबी देओल को रेस 3 में काफी पसंद किया गया है. बड़े पर्दे पर वह आखिरी बार 2013 में ‘यमला पगला दीवाना 2’ में उनके पिता और वरिष्ठ अभिनेता धर्मेद्र और भाई सनी देओल के साथ दिखे थे.  बॉबी के बाद अब उनके बेटे आर्यमन देओल की तस्वीर जबसे सामने आई है वे भी चर्चा का विषय बन गई है. इससे पहले आर्यन की तस्वीर आईफा अवॉर्ड के दौरान सामने आई थी.

आर्यमान का लुक उनके दादा धर्मेंद्र की तरह भी बताया जाता है. हालांकि देओल परिवार में पहले ही सनी देओल के बेटे की तस्वीरें आ चुकी हैं, लेकिन बॉबी देओल की बेटे की झलक आते ही इंटरनेट पर सनसनी मच जाती है. बता दें, ब्राउन कलर की शर्ट में आर्यमन बहुत हैंडसम लग रहे थे. उनकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. एक इंटरव्यू में एक सवाल में जब बॉबी देओल ने बताया था कि आपके बच्चे क्यों लाइमलाइट से दूर रहते हैं ?

तब बॉबी ने कहा, ‘मुझे लगता है कि प्राइवेसी बहुत जरूरी है और सोशल मीडिया के इस दौर में वो दूर होती जा रही है. मेरे बेटे पढ़ाई कर रहे हैं और मैं नहीं चाहता कि उन्हें किसी भी वजह से कोई डिस्टरबेंस हो. तान्या देओल और बॉबी देओल की शादी 1996 में हुई थी. तान्या देओल मीडिया और इस ग्लैमरस दुनिया से दूर रहती हैं. वहीं दूसरी ओर बॉबी के भाई सनी देओल भी अपने बेटे को कास्ट करने जा रहे हैं. फिल्म का नाम है ‘पल पल दिल के पास’. फिल्म के लिए सनी ने एक नई हीरोइन को भी कास्ट किया है.

Back to top button