आप ने कुछ समय पहले ही पार्टी ज्वाइन करने वाले रमन अरोड़ा को विधानसभा हलका सेंट्रल से उम्मीदवार किया घोषित

तमाम उम्मीदों को दरकिनार करते हुए एक बार फिर से आम आदमी पार्टी (आप) ने कुछ समय पहले ही पार्टी ज्वाइन करने वाले रमन अरोड़ा को विधानसभा हलका सेंट्रल से उम्मीदवार घोषित कर दिया है। आप हाईकमान की तरफ से जारी की गई आठवीं सूची में रमन अरोड़ा का नाम है। जालंधर सेंट्रल से कांग्रेस के राजिंदर बेरी निवर्तमान विधायक हैं। टिकट मिलने के बाद दोपहर में अमन अरोड़ा ने शहर में रोड शो निकालकर शक्ति प्रदर्शन किया। इस दौरान लंबा जाम लग गया।

ताजा घोषणा के साथ आप ने जालंधर की 9 विधानसभा सीटों में से 8 पर उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। केवल जालंधर उत्तरी सीट पर प्रत्याशी के नाम की घोषणा बाकी है। अरोड़ा के नाम की घोषणा से साफ हो गया है कि पार्टी हाईकमान ने वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में चुनाव लड़ने वाले आप पंजाब के डॉक्टर्स विंग के सह अध्यक्ष डा. संजीव शर्मा को नजरअंदाज कर दिया है। साथ में, आक्रामक युवा नेता इकबाल सिंह ढींढसा को भी टिकट के लिए उपयुक्त नहीं माना गया है।

jagran

डा. संजीव शर्मा बीते कुछ दिन से कोविड-19 संक्रमण से पीड़ित हैं और उन्होंने फिलहाल अपनी प्रतिक्रिया देने से गुरेज ही किया है। आम आदमी पार्टी की तरफ से जालंधर की टिकट वितरण के दौरान कुछ ऐसे फैसले किए जा रहे हैं, जिससे काडर में भारी असंतुष्टि पाई जा रही है। इससे पहले जालंधर वेस्ट हलके में डा. शिव दयाल माली को नजरअंदाज करते हुए शीतल अंगुराल को टिकट दी गई है। उन्होंने कुछ घंटे पहले ही पार्टी ज्वाइन की थी। जबकि इंटरनेट मीडिया के ऊपर शीतल पर दर्ज आपराधिक मामलों को लेकर आप की खासी खिंचाई भी हो रही है।

जालंधर की 9 में से 8 सीटों पर आप के प्रत्याशी घोषित

जालंधर कैंट – ओलिंपियन सुरेंद्र सोढी

जालंधर केंद्रीय – रमन अरोड़ा

जालंधर पश्चिम –  शीतल अंगुराल

आदमपुर – जीत राम

नकोदर – इंद्रजीत कौर

शाहकोट- रतन सिंह काकड़कलां

करतारपुर – बलकार सिंह

फिल्लौर – प्रिंसिपल प्रेम कुमार

Back to top button