Xiaomi 12 Pro 5G को आधी से कम कीमत पर घर ले जा सकते हैं आप, पढ़े पूरी खबर

हर यूजर की रोजाना जिंदगी से जुड़े कामों के लिए स्मार्टफोन की जरूरत होती ही है। ऐसे में हर यूजर अपने बजट और जरूरत का ख्याल रख कर एक बढ़िया स्मार्टफोन खरीदता है। अगर आप एक प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदने की तैयारियों में हैं तो ये आर्टिकल आपको खुशी से उछलने पर मजबूर कर देगा। जी हां, डील ही कुछ ऐसी है कि आपका दिन बन जाएगा।

Xiaomi 12 Pro 5G पर मालामाल डील

दरअसल ऑनलाइन खरीदारी करने वाले ग्राहकों के लिए Xiaomi 12 Pro 5G पर एक मालामाल डील ऑफर की जा रही है। 80 हजार रुपये की कीमत पर आने वाले इस डिवाइस पर बड़ी बचत का मौका मिल रहा है।

प्रीमियम लुक और एडवांस फीचर के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन

Xiaomi 12 Pro 5G के 8GB+256GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट को अमेजन से खरीदते हैं तो 21प्रतिशत के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। डिवाइस को 62,999 रुपये में खरीद सकते हैं। डिवाइस को तीन रंगों Couture Blue, Opera Muave और Noir Black में खरीद सकते हैं।

बैंक ऑफर का भी उठा सकते हैं फायदा

प्रीमियम स्मार्टफोन को खरीदने के लिए HDFC Bank Credit Card, ICICI Bank Credit Cards का इस्तेमाल करते हैं तो 4000 रुपये का इन्सटेंट डिस्काउंट भी पा सकते हैं। अमेजन पर फोन को 3201 रुपये की ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है।

पुराना देकर कम में ले जाइए नया डिवाइस

अगर आपका पुराना स्मार्टफोन अच्छी हालत में है, लेकिन आप इसे इस्तेमाल कर बोर हो चुके हैं तो यह डील आपके लिए फायदेमंद हो सकती है। आप अमेजन पर एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठा कर Xiaomi 12 Pro 5G को 30 हजार रुपये से भी कम में खरीद सकते हैं।

कंपनी एक्सचेंज ऑफर में ग्राहक को 30 हजार रुपये तक की छूट रही है। यानी फोन को 32,999 पर खरीद सकते हैं। बैंक ऑफर में भी बचत कर पाते हैं तो 4000 एक्सट्रा बचत के बाद यह फोन आपको मात्र 28,999 रुपये में मिलता है।

Back to top button