नहीं बच पायें ये बाबा भी, अब इन पर भी लगा अवैध सम्बन्ध का आरोप

सीकर। हाल ही मेें जैन मुनि शांतिसागर को रेप के मामले में सूरत पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं।वहीं राजस्थान के चूरू जिले में भी एक बाबा पर अवैध संबंधो का आरोप लगा। आरोप लगने के बाद बाबा संतोषदास ने एक चौकाने वाला काम किया, जिसे देखकर समाज के लोग दंग रह गए।नहीं बच पायें ये बाबा भी, अब इन पर भी लगा अवैध सम्बन्ध का आरोप

बाबा ने काटा बॉडी का ये पार्ट…

– बाबा संतोष दास पर मंगलवार को गांव में रहने वाले एक शख्स ने महिला से अवैध संबंध का आरोप लगाया था जिससे दुखी बाबा ने अपने प्राइवेट पार्ट को काट लिया। प्राइवेट काटने के बाद बाबा को ब्लीटिंग शुरू हो गई और उन्हे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया।

– जब बाबा की हालत में सुधार नहीं हुआ तो उन्हे बीकानेर रैफर कर दिया। आश्रम में मौजूद शिष्यों ने बताया कि संतोषदास सुबह नहाने बाथरूम में गए। काफी देर तक बाहर नहीं आने पर शिष्यों ने जब देखा तो वे बेहोशी की हालत में मिले। जहां से उन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 
– पुलिस ने बताया कि अस्पताल में भर्ती साधु बयान देने की स्थिति में नहीं थे, उन्हें बीकानेर रैफर कर दिया था। बीकानेर से लौटने के बाद बयान दर्ज किए जाएंगे। उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी देखें:- सावधान! फेसबुक पर दीवाली शॉपिंग की फोटो डालने से पहले जरुर पढ़ ले ये खबर

शख्स के आरोप से परेशान था बाबा

– चूरू के राजकीय अस्पताल में भर्ती बाबा ने बताया कि गांव के पवनसिंह नाम के व्यक्ति उन पर अवैध संबंध का आरोप लगा रहा था। बाबा ने कहा कि पवनसिंह ने उस पर पड़ोस के घर में आने जाने को गलत ठहराया और महिला से अवैध संबंध होने का लांछन लगाया। इससे आहत उन्होंने यह निर्णय लिया। उन्होंने बताया कि साधु का काम राम का नाम लेना है। यह सब गृहस्थ जीवन के लिए उपयोगी है, इसलिए उसने चाकू से अपना निजी अंग काट लिया। हालांकि साधु के अभी पुलिस के सामने बयान नहीं हुए और ना ही किसी प्रकार का मामला दर्ज हुआ है।
Back to top button