Home > 18+ > आप भी बन सकते है सेक्स के बादशाह, करें ये काम

आप भी बन सकते है सेक्स के बादशाह, करें ये काम

भोजन की तरह ही सेक्स  भी एक ज़रूरत है. ये बात हम सब जानते है लेकिन फिर भी हमारे देश में सेक्स का आज भी एक वर्जित विषय माना जाता है.  बहुत कम लोग है जो इस विषय पर खुलकर बात करते है. ना कोई विश्वसनीय स्त्रोत होता है, ना ही कोई सेक्स गाइड उपलब्ध है.आप भी बन सकते है सेक्स के बादशाह, करें ये काम

सेक्स शिक्षा तो हमारे यहाँ ना के बराबर है इसीलिए युवाओं में तरह तरह के सेक्स मिथक और गलत भ्रांतियां फैली हुई है. कुंवारे ही नहीं अपितु नए नए शादीशुदा लड़के और लड़कियों को भी इस विषय में सही जानकारी नहीं होती जिसकी वजह से उन्हें कई तरह की मुश्किलों का तो सामना करना ही पड़ता है साथ ही साथ उन्हें सेक्स लाइफ में वो आनंद भी नहीं मिल पाता जो मिलना चाहिए.

अब यौन शिक्षा तो ना जाने कब आएगी हमारे देश में !

इसलिए आप सबकी मदद करने के लिए आज आपको बताते है दुनिया की सबसे प्रसिद्द सेक्स गाइड के बारे में जो ना सिर्फ आपका ज्ञान बढ़ाएंगी अपितु आपकी सेक्स सम्बन्धी समस्याओं को सुलझाने में मदद करेगी और आपकी सेक्स लाइफ बेहतर बना देगी. ये सेक्स गाइड नवविवाहित या काफी समय से विवाहित दोनों तरह के युगलों के लिए बहुत काम की है. इस पुस्तक में विवाह के बाद सेक्स के महत्व को बताया गया है. इस पुस्तक में ये भी बताया गया है कि यदि समय के साथ आपके वैवाहिक जीवन में नीरसता आ गयी है तो उसे सेक्स के ज़रिये कैसे दूर कर सकते है.

इस किताब में सेक्स करने के सही तरीकों और सेक्स का अधि से अधिक आनंद कैसे उठाया जाए बताया गया है. इस पुस्तक को पढ़कर विवाहित जोड़े अपनी सेक्स लाइफ को एक नई ऊंचाई पर ले जा सकते है. सेक्स के बारे में जानकारी देने वाली इससे बेहतर पुस्तक शायद ही कोई हो. इस पुस्तक की सबसे अच्छी बात ये है कि समय समय पर इस पुस्तक का संपादन करके इसमें सेक्स की बदलती दुनिया के अनुसार अध्याय जोड़े जाते है.

इस सेक्स गाइड के लेखक का कहना है हर दौर में इंसान की ज़रूरतें और सेक्स सम्बन्धी रुझान अलग अलग होते है. इसलिए हमेशा उन्हें एक ही तरह से नहीं समझा जा सकता. वक्त के अनुसार रिश्तों में खुलापन बढ़ रहा है तो उसके अनुसार सेक्स गाइड को भी बदलना पड़ता है. इस पुस्तक का सबसे अधिक प्रचलित और प्रसिद्द सेक्स गाइड होने का एक कारण इस पुस्तक की सरल और हास्य विनोद से भरी भाषा भी है.

जैसा की किताब के नाम से ही पता चलता है ये उनके लिए है जो सेक्स का आनंद उठाना भी चाहते है और सेक्स के बारे में अधिक से अधिक जानना भी चाहते है. लेकिन सामाजिक वर्जनाओं के चलते ऐसा नहीं कर पाते है. खासकर शर्मीली लड़कियों के लिए लिखी गयी ये सेक्स गाइड भारतीय लड़कियों के लिए किसी वरदान से कम नहीं है.

इस पुस्तक में बताया गया है कि सेक्स का आनंद कैसे लिया जाए, सुरक्षित सेक्स कैसे करें, अपने मन की इच्छाओं और कामनाओं को अपने साथी को कैसे बताएं. ये किताब तांत्रिक सेक्स में रूचि रखने वालों के लिए है. ये सेक्स से जुडी कई भ्रांतियां तो दूर करती ही है साथ ही साथ ये सेक्स गाइड ये भी बताती है कि सेक्स सिर्फ एक शारीरिक क्रिया नहीं है, सेक्स मानसिक संतुष्टि के लिए भी आवश्यक है.

ये पुस्तक उन लोगों के लिए है जो सम्भोग से समाधी में विश्वास रखते है. ये किताब बताती है कि सेक्स के जरिये किस प्रकार  प्रेम के उच्चतम स्तर तक पहुंचा जा सकता है. ये पुस्तक बताती है कि किस प्रकार एक युगल सही में दो जिस्म एक जान बन सकते है. ये पुस्तक सेक्स में शरारत और नजाकत लाना सिखाती है. ये पुस्तक यहाँ बताई गयी बाकि सेक्स गाइड की तरह सेक्स के बारे में नहीं बल्कि सेक्स जगाने वाली प्रक्रियाओं के बारे में बताती है.

सेक्स से पहले किये जाने वाले फोरप्ले का महत्व सेक्स से भी ज्यादा होता है. लेकिन हम भारतीय फोरप्ले में ज्यादा वक्त ना देकर सीधे ही सेक्स करना चाहते है. इस सेक्स गाइड में बताया गया है कि किस प्रकार अलग अलग अंगों के साथ अलग अलग तरह की हरकतें करके, मसाज और स्पर्श के माध्यम से आपके साथी को आप सेक्स के लिए पूरी तरह तैयार कर सकते है. इस तरह से सेक्स से पहले की क्रियाओं की वजह से ना सिर्फ आपमें और आपके साथी में अधिक उत्तेजना आती है अपितु आप दोनों एक दुसरे से ज्यादा अच्छी तरह खुल जाते है और फिर बिना किसी झिझक के बिस्तर पर उन खास पलों का आनंद उठा सकते है. तो अब ना शर्माने की ज़रूरत है ना किसी की बातों में आने की. यदि सेक्स लाइफ को बेहतर बनाना है तो बस इनमें से अपनी पसंद और ज़रूरत के हिसाब से पुस्तक चुन लीजिये और बन जाइये बिस्तर के सिकंदर.

Loading...

Check Also

सेक्‍स की ये दो पॉजीशन, जो आपकी जिन्दगी को बना देगा बेहद मजेदार

बेहतर सेक्स लाइफ और बेहतर ऑर्गेज्म रिलेशनशिप को खुशहाल बनाने में बेहद महत्वपूर्ण भूमिका निभाता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com