योगीराज में BJP विधायक के बेटे ने की दबंगई, टोल कर्मियों को पीटा

उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ बीजेपी के विधायक पूरन प्रकाश के बेटे और उनके समर्थकों के मथुरा के पास एक टोल प्लाजा के कर्मचारियों के साथ मारपीट की है. घटना मंगलवार दोपहर की है.

योगीराज में BJP विधायक के बेटे ने की दबंगई, टोल कर्मियों को पीटाविधायक के बेटे और उनके समर्थकों ने महुअन टोल प्लाजा पर टोल कर्मियों के साथ मारपीट की और कई घंटों तक टोल फ्री करा दिया गया. यह पूरा मामला टोल पर लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया है. जानकारी के मुताबिक विधायक पूरन प्रकाश भी इस मौके पर मौजूद थे.

पूरन प्रकाश मथुरा के पास बलदेव विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के विधायक हैं. प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ भले ही विधायकों को शालीनता का पाठ पढ़ाते हो, लेकिन उनके विधायक अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं.

मंगलवार को ऐसी ही एक घटना सामने आई, जिसमें विधायक के समर्थकों ने टोल प्लाजा कर्मचारियों के साथ मारपीट की. यह मामला नेशनल हाईवे-2 के फरह थाना क्षेत्र के अंतर्गत महुअन टोल प्लाजा का है. यहां विधायक पूरन प्रकाश की गाड़ी पर टोल कर्मचारियों ने बैरियर गिरा दिया था. इस पर विधायक के बेटे और समर्थकों ने टोल कर्मियों के साथ मारपीट की और विधायक ने खुद खड़े होकर कई घंटों तक टोल फ्री कराया.

विधायक ने इस पूरे मामले पर अपनी हरकत को सही ठहराने की कोशिश की है. उन्होंने कहा कि उनके सुरक्षाकर्मियों की गाड़ी आगे निकल गई थी. उनकी गाड़ी पर ‘विधायक’ का स्टिकर लगा हुआ था, इसके बावजूद कर्मचारियों ने गाड़ी पर बैरियर गिरा दिया. उन्होंने कहा कि यह पहली बार नहीं हुआ है, टोल कर्मचारी अक्सर उनके साथ ऐसा करते हैं.

सूबे में योगी सरकार कानून-व्यवस्था को लेकर विपक्षी दलों के निशाने पर रही है. इससे निपटने के लिए योगी सरकार ने पिछले दिनों ताबड़तोड़ एनकाउंटर भी किए. हालांकि, इस कदम का भी विपक्षी दलों ने जमकर विरोध किया था.

You may also like

वाराणसी में ‘पूर्वाचल’ राज्य की मांग कर रही महिला ने बस में लगाई आग

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में ‘पूर्वाचल’ राज्य की मांग को लेकर