गाजियाबाद में योगी ने एलिवेटेड रोड का उद्घाटन, दिखाए गए काले झंडे

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज पश्चिमी उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के दौरे पर हैं. गाजियाबाद में योगी आदित्यनाथ ने 10 किलोमीटर लंबी एलिवेटेड रोड का उद्घाटन किया. योगी यहां पर इसके अलावा 1700 करोड़ के विकास कार्यों का ऐलान करेंगे. इसके अलावा योगी यहां पर रैली को भी संबोधित कर सकते हैं. इस बीच जिस दौरान योगी आदित्यनाथ हिंडन एयरबेस की ओर जा रहे थे. वहां पर उन्हें काले झंडे दिखाए गए.

गाजियाबाद में योगी ने एलिवेटेड रोड का उद्घाटन, दिखाए गए काले झंडेये छ: लेन की एलिवेटड रोड यूपी गेट से सीधा राजनगर एक्सटेंशन को जोड़ेगी. जिससे दिल्ली से मेरठ जाने वाले यात्रियों को जाम की समस्या से छुटकारा मिलेगा.

इस रोड का काम अखिलेश सरकार में शुरू हुआ था. इसका कुल बजट 1171 करोड़ रुपए था. बताया जा रहा है कि ये सिंगल पिलर पर बनने वाली देश की सबसे बड़ी एलिवेटेड सड़कों में से एक है. योगी के अलावा इस कार्यक्रम में गाजियाबाद के सांसद वीके सिंह, यूपी सरकार में मंत्री श्रीकांत शर्मा समेत कई स्थानीय नेता मौजूद रहेंगे.

योगी सरकार के गुरुवार को ही संविधान निर्माता डॉ. भीमराव अंबेडकर के नाम में बदलाव किया है. देखना होगा कि क्याा सीएम इस मुद्दे पर कोई टिप्पणी करेंगे या नहीं. गौरतलब है कि अब यूपी में बाबा साहेब के नाम के साथ उनके पिता का नाम भी जोड़ा जाएगा. जिसके बाद अब उनका नाम डॉ. भीमराव रामजी अंबेडकर हो गया है.

You may also like

इलाहाबाद में एनसीसी ट्रेनिंग कैंप में खाना खाने से 37 कैडेट की बिगड़ी हालत

इलाहाबाद। केपी इंटर कालेज में चल रहे एनसीसी (नेशनल