दर्शकों के लिए तरस रहा पाकिस्‍तान सुपर लीग

- in खेल

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की तर्ज पर पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) की ओर से प्रारंभ किया गया पाकिस्‍तान सुपर लीग(PSL) टी20 टूर्नामेंट दर्शकों को आकर्षित करने में नाकाम साबित हो रहा है. पीएसएल का तीसरा सीजन इस समय संयुक्‍त अरब अमीरात (यूएई) में खेला जा रहा है लेकिन खाली पड़ी दर्शक दीर्घा आयोजकों को मुंह चिढ़ाती नजर आ रही है. दूसरी ओर भारत में आयोजित होने वाले आईपीएल में स्थिति इसके एकदम उलट होती है. उत्‍सवनुमा और ग्‍लैमर से भरपूर आईपीएल के आयोजन के दौरान स्‍टेडियम की सीटें पूरी भरी होती हैं. यही नहीं, बड़ी संख्‍या में भारतीय क्रिकेटप्रेमियों को टिकट न मिल पाने के कारण स्‍टेडियम से उदास वापस लौटना पड़ता है.
 

दुबई में चल रहे पीएसएल के दौरान दर्शक अब तक मैदान से दूर ही रहे हैं. ज्‍यादातर मैचों के दौरान स्‍टेडियम में चुनिंदा दर्शक की नजर आए. सोशल मीडिया पर दर्शकों को तरसते पीएसएल को लेकर  भारतीय क्रिकेटप्रेमियों ने जमकर चुटकी ली. चीयरलीडर्स और दर्शकों को कमी को लेकर इसमें कई कमेंट्स तो इतने मजेदार हैं कि हंसे बिना नहीं रहा जा सकता.

पाकिस्तानी गेंदबाज का दावा, एक ही गेंद से विराट-डिविलियर्स-स्मिथ को कर सकता हूं आउट

गौरतलब है पीएसएल के सीजन-3 का आगाज 22 फरवरी से दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्‍टेडियम में हुआ है, पीएसएल में इस बार जो अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी भाग लेंगे उनमें इंग्लैंड के इयोन मोर्गन, एलेक्स हेल्स और जैसन राय, बांग्लादेश के तमीम इकबाल, शाकिब अल हसन और महमुदुल्लाह, ऑस्ट्रेलिया के वाटसन और क्रिस लिन, वेस्टइंडीज के सुनील नारायण, आंद्रे रसेल, सैमुअल बद्री, ड्वेन ब्रावो और कीरेन पोलार्ड तथा न्यूजीलैंड और मैकुलम और ल्यूक रोंची प्रमुख हैं.पाकिस्‍तान के कई खिलाड़ी भी इसमें हिस्‍सा ले रहे हैं.

You may also like

कराटे खिलाड़ियों ने उत्तीर्ण की ब्लैक बेल्ट परीक्षा

लखनऊ। जापान सोतो कान कराटे डू कनिंजुकु ऑर्गनाइजेशन के