यशपाल शर्मा ने बताया फिल्मों को हिट करने का मंत्र

- in मनोरंजन

फिल्म ‘लगान’ और ‘गंगाजल’ में अपने किरदारों के लिए प्रसिद्ध अभिनेता यशपाल शर्मा जल्द ही एक दमदार भूमिका में नजर ने वाले हैं. यशपाल शर्मा ने करनाल के सामाजिक कार्यकर्ता पर आधारित फिल्म ‘चौहान’ इसलिए साइन की क्योंकि वह हरियाणवी कहानी को भारतीय सिनेमा में शामिल करना चाहते थे.यशपाल शर्मा ने बताया फिल्मों को हिट करने का मंत्र

उन्होंने बताया, “यह फिल्म एक्टर जिमी शेरगिल द्वारा निभाए जाने वाले करनाल के सामाजिक कार्यकर्ता से प्रेरित है. मैं इस फिल्म में जिमी के पिता की भूमिका में हूं जो बहुत शराब पीता है. वह अपने बेटे की वजह से पीना छोड़ देता है. मैंने यह फिल्म इसलिए साइन की क्योंकि मैं वास्तव में भारतीय सिनेमा में हरियाणवी कहानी का योगदान देना चाहता हूं.”

इस फिल्म की शूटिंग मनाली, धर्मशाला, करनाल और दिल्ली में हुई है. उन्होंने कहा, “इस फिल्म का दर्शकों पर एक मजबूत प्रभाव पड़ने वाला है क्योंकि यह एक यथार्थवादी फिल्म है. इसकी अगस्त में रिलीज होने की उम्मीद है.”

यशपाल शर्मा की गिनती उन स्टार्स में होती है जिन्होंने अपने अभिनय का लोहा मनवाया है. यशपाल शर्मा को सुधीर मिश्रा की 2003 में बनी फिल्म “हजारों ख्वाइशें ऐसी” के अपने रणधीर सिंह के किरदार के लिए जाना जाता है. इसके अलावा इन्होंने लगान (2001), गंगाजल (2003), अब तक छप्पन (2004), अपहरण (2005), सिंह इज़ किंग (2008), आरक्षण (2011) और रावड़ी राठौड़ (2012) में भी अपने अच्छे अभिनय के लिए जाने जाते हैं.

इन्होंने फिल्मों के अलावा टीवी सीरियल्स में भी काम किया है. जिसमें ज़ी टीवी का “मेरा नाम करेगी रोशन” में कुंवर सिंह की भूमिका के लिए जाने जाते हैं. इसके अलावा ये थिएटर में भी कई सारे नाटकों में काम कर चुके हैं. इन्हें हरियाणवी फिल्म “पगड़ी द ऑनर” के लिए 62वाँ राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिल चुका है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

मशहूर फिल्मकार कल्पना लाजमी का 64 की उम्र में हुआ निधन

प्रसिद्ध फिल्मकार कल्पना लाजमी का मुंबई के कोकिलाबेन