Yamaha ने अंतरराष्ट्रीय बाजारों के लिए अपडेटेड TMax स्कूटर को किया रोलआउट, जानिये क्या हुए बदलाव

Yamaha ने अंतरराष्ट्रीय बाजारों के लिए अपडेटेड TMax स्कूटर को रोल आउट कर दिया है। नए स्कूटर को 2022 मॉडल के रूप में पेश किया गया है और यह नई तकनीक और सुविधाओं की एक श्रृंखला के साथ आता है। इसके अलावा, दोपहिया वाहन को अद्यतन सौंदर्यशास्त्र भी मिलता है जो इसे पहले से और भी आकर्षक बनाता है।

एक्सटीरियर की बात करें तो स्कूटर को अब सुपरस्पोर्ट-प्रेरित डिज़ाइन अपडेट्स के साथ अधिक आक्रामक एक्सटीरियर स्टाइल मिलता है। नए मॉडल वर्ष अपडेट के साथ, स्कूटर फेस पर एक नुकीले चोंच शैली के डिजाइन के साथ रीमास्टर्ड हेडलाइट्स के साथ आती है। हेडलैम्प असेंबली को एक बड़ी विंडस्क्रीन के साथ कैप किया गया है और स्कूटर को एक केंद्रीय वायु सेवन भी मिलता है जिसे सामने रखा गया है।

Yamaha के नए फ्लैगशिप स्कूटर के प्रमुख अपडेट में से एक नया फुल-कलर 7-इंच TFT स्क्रीन है जिसे एनालॉग के साथ-साथ मोनोक्रोम के संयोजन के साथ पेश किया गया है। कहने की जरूरत नहीं है कि कंपनी स्कूटर पर नेविगेशन मैप्स के साथ स्मार्टफोन कनेक्टिविटी की भी पेशकश कर रही है और इसके अतिरिक्त मौसम के पूर्वानुमान दिखाने के लिए सिस्टम भी मिलता है।

नए फ्लैगशिप स्कूटर के सेंटर में वही 560cc पैरेलल-ट्विन मोटर है। इस इंजन को अधिकतम 47bhp की पावर और 55.7Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने के लिए रेट किया गया है। कंपनी ने स्कूटर के पहियों के साथ-साथ सस्पेंशन किट को भी अपडेट किया है। टीएमएक्स अब संशोधित 41 मिमी यूएसडी फोर्क और सिंगल रियर शॉक पर ट्यून किया गया है, जिसे कंपनी के अनुसार बेहतर फ्रंट-एंड फील और रियर में डंपिंग के लिए फिर से इंजीनियर किया गया है। ब्रेकिंग का ख्याल पहले की तरह समान डुअल 262 मिमी फ्रंट डिस्क और एबीएस के साथ 282 मिमी पीछे डिस्क द्वारा किया जाता है। स्कूटर को भारतीय बाजार में जल्द ही लॉन्च किए जाने की संभावना नहीं है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nine − three =

Back to top button