16MP का फ्रंट कैमरे के साथ भारत में आज लॉन्च होगा Xiaomi Redmi Y2 स्मार्टफोन

- in गैजेट
शाओमी आज भारत में अपना नया स्मार्टफोन पेश करने वाली है। वैसे तो कंपनी ने साफ-साफ यह नहीं कहा है कि कौन-सा स्मार्टफोन लॉन्च होगा लेकिन टीजर से अंदाजा लगाया जा सकता है कि शाओमी आज भारत में रेडमी वाय2 पेश करेगी जो कि पिछले साल लॉन्च हुए वाय1 का अपग्रेडेड वर्जन है। शाओमी रेडमी वाय2 की लॉन्चिंग नई दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में शाम तीन बजे होगी। बताया जा रहा है कि फोन की कीमत 13,000 रुपये से कम होगी। फोन की लॉन्चिंग का इवेंट कंपनी की वेबसाइट पर देखा जा सकता है। बता दें कि रेडमी वाय2 की बिक्री अमेजॉन इंडिया से होगी।16MP का फ्रंट कैमरे के साथ भारत में आज लॉन्च होगा Xiaomi Redmi Y2 स्मार्टफोन
शाओमी रेडमी वाय2 की संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन
अभी तक लीक रिपोर्ट के मुताबिक शाओमी रेडमी वाय2 के 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 9,999 रुपये और 4 जीबी रैम तथा 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 11,999 रुपये होगी। यह फोन डार्क ग्रे, गोल्ड और रोज़ कलर वेरियंट में मिलेगा।

फोन के फीचर्स की बात करें इसकी जानकारी अभी नहीं मिली है लेकिन उम्मीद है कि इसमें रेडमी एस2 के ही फीचर्स मिलें। रेडमी एस2 में इस फोन में डुअल सिम, 5.99 इंच की एचडी+ डिस्प्ले, क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर, 3 जीबी/4 जीबी रैम, 32जीबी/64 जीबी स्टोरेज मिलेगी। स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा। फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा है जिसमें एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का और दूसरा 5 मेगापिक्सल का है।

वहीं फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्सल का है। फोन मे फेशियल रिकॉग्निशन भी दिया गया है। रेडमी एस2 में 3080 एमएएच की बैटरी है और कनेक्टिविटी के लिए 4G VoLTE, Wi-Fi 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ v4.2, GPS/A-GPS, 3.5mm का हेडफोन जैक दिया गया है। शाओमी रेडमी एस2 के पैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

1 Comment

  1. Kis date Ko Yeh smartphone launch hoga sir

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

Samsung Galaxy J4+, Galaxy J6+ की सेल आज, मिलेंगे ये बड़े ऑफर्स

दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग ने हाल ही में