Xiaomi रेडमी नोट 5 प्रो के लिए आया एंड्रॉयड 8.1 ओरियो अपडेट

शाओमी के सबसे चर्चित और डिमांडिंग स्मार्टफोन Redmi Note 5 Pro के लिए शुक्रवार को एंड्रॉयड ओरियो 8.1 बेस्ड MIUI 9.5.6. का अपडेट जारी किया गया है। हालांकि यह अपेडट कुछ ही यूजर्स को मिल रहा है। वैसे आप इस अपडेट के लिए फोन में चेक कर सकते हैं। बता दें कि शाओमी ने रेडमी नोट 5 प्रो को रेमडी नोट 5 के साथ इसी साल फरवरी में लॉन्च किया था।Xiaomi रेडमी नोट 5 प्रो के लिए आया एंड्रॉयड 8.1 ओरियो अपडेट

कैसे अपडेट करें फोन
सबसे पहले फोन की सेटिंग्स में जाएं
अब About Phone के विक्लप को चुनें
अब System Update पर क्लिक करें
इसके बाद अगर आपके फोन के लिए अपडेट जारी किया गया होगा तो आप अपने फोन को अपडेट कर सकेंगे। हालांकि अगर आपके फोन को अपडेट मिला होगा तो नोटिफिकेशन खुद ही आपको मिल जाएगा।

Redmi Note 5 Pro की कीमत और स्पेसिफिकेशन

रेडमी नोट 5 प्रो में स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर है। इस फोन में 6 जीबी रैम मिलेगी। इस फोन में आईफोन X जैसा डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा। इसमें एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का और दूसरा 5 मेगापिक्सल का होगा। वहीं फ्रंट कैमरा 20 मेगापिक्सल का होगा। फोन के रियर और फ्रंट दोनों कैमरे के साथ ब्यूटी 4.0 फीचर मिलेगा जिसकी मदद से आप आसानी से फोटो की शानदार एडिटिंग कर सकेंगे।

इस फोन में 5.99 इंच की डिस्प्ले होगी। इसके अलावा फोन में 4000 एमएएच की बैटरी, एंड्रॉयड नूगट 7.0, फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर होगा। Redmi Note 5 Pro के 4GB/64GB वेरियंट की कीमत 14,999 रुपये और 6GB/64GB वेरियंट की कीमत 16,999 रुपये है। रेडमी नोट 5 प्रो के साथ भी जियो की ओर से 2,200 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

Loading...

Check Also

OnePlus 6T का थंडर पर्पल कलर वेरिएंट भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और ऑफर्स

OnePlus 6T का थंडर पर्पल कलर वेरिएंट भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और ऑफर्स

नई दिल्ली। OnePlus ने भारत में OnePlus 6T का थंडर पर्पल वेरिएंट लॉन्च कर दिया है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com