Xiaomi Redmi Note 5 Pro के लिए नया अपडेट रोलआउट किया

- in गैजेट

शाओमी के Redmi Note 5 Pro स्मार्टफोन की मार्केट में लगातार मांग बनी हुई है. कंपनी ने फोन को इस वर्ष फरवरी महीने में लॉन्च किया है. स्मार्टफोन कीमत और बेहतर फीचर के लिए जाना जाता है. फोन लुक और स्पेसिफिकेशन के हिसाब से भी बेहतर है. फोन में दो रियर कैमरे दिए गए है. लॉन्च के समय फोन में एंड्रॉयड 7.1.2 नूगा वर्जन दिया गया था. Xiaomi Redmi Note 5 Pro के लिए नया अपडेट रोलआउट किया

कंपनी ने अब फोन के लिए एंड्रॉयड का नया अपडेट दिया है. कंपनी ने आधिकारिक तौर स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉयड ओरियो पर आधारित MIUI 9.5 अपडेट रोलआउट कर दिया है. अपडेट को लेकर पिछले महीने यह जानकारी भी आयी थी कि रेडमी नोट 5 प्रो के लिए एंड्रॉयड ओरियो पर आधारित मीयूआई 9.5.6 का अपडेट जारी करेगी. 

यूजर्स को अभी स्मार्टफोन के लिए नया अपडेट मिलने में कुछ समय और लग सकता है. क्योंकि रेडमी नोट 5 प्रो के लिए मीयूआई 9.5 अपडेट फेज़ आधारित है. फोन से जुडी रिपोर्ट के अनुसार एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित मीयूआई स्टेबल अपडेट का वर्ज़न नंबर MIUI 9.5.14.0.OEIMIFA है. रिपोर्ट में बताया गया है कि भारत में यूज़र को एंड्रॉयड नूगा से एंड्रॉयड ओरियो का अपग्रेड मिल रहा है. अपडेट मिलने के बाद फोन की बिक्री में इजाफा होने का अनुमान है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

जियो में 168 दिनों वाले ऑफर ने मचाई बाजार में खलबली,अब 6 महीनों तक रिचार्ज से छुट्टी

अपने ग्राहकों की सुविधाओं के लिए रिलाइंस जियो