Xiaomi Poco F1 की तीसरी सेल आज, मिलेंगे ये ऑफर

- in गैजेट

चीन की कंपनी शाओमी ने अगस्त में देश के प्रीमियम स्मार्टफोन बाजार में दखल बढ़ाने के लिए अपना नया ब्रांड ‘पोको’ पेश किया। यह फोन पोको एफ-1 मॉडल के नाम से बाजार में उपलब्ध है। शाओमी Poco F1 की आज फिर से फ्लैश सेल करने जा रहा है। आज यानि 12 सितंबर को इस स्मार्टफोन की तीसरी फ्लैश सेल होगी, जिसमें पोको एफ 1 बिक्री के लिए दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट और mi.com पर बेचा जाएगा।  Xiaomi Poco F1 रोसो रेड, ग्रेफाइट ब्लैक और स्टील ब्लू कलर में बिक्री के लिए उपलब्ध है। Xiaomi Poco F1 की तीसरी सेल आज, मिलेंगे ये ऑफर

कीमत – इस फोन के 6 जीबी रैम और 64 जीबी रॉम वाले स्मार्टफोन की कीमत 20,999 रुपए, 6 जीबी रैम और 128 जीबी रॉम वाले की कीमत 23,999 रुपए और 8 जीबी रैम और 256 जीबी रॉम वाले स्मार्टफोन की कीमत 28,999 रुपए है। इसके साथ ही कंपनी ने पोको एफ 1 का अर्मरड संस्करण भी पेश किया जिसकी कीमत 29,999 रुपए है। सेल में अर्मरड संस्करण पहली बार बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। 

पोको एफ-1 स्पेशिफिकेशन- इस स्मार्टफोन में 6.18 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया गया है। पोको एफ-1 में ‘लिक्विडकूल’ तकनीक है। इसमें आठ जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल मेमोरी तक का विकल्प दिया गया है। फोन में पावर के लिए 4,000 एमएएच की बैटरी है। यह एंड्रायड ओरियो ऑपरेटिग सिस्टम आधारित है।

इस स्मार्टफोन में 12 एमपी और 5 एमपी का आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस वाला डुअल कैमरा है। वहीं फ्रंट में सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। इसमें फेस अनलॉक का भी फीचर है। बता दें कि पिछले कुछ सालों में हुवेई और माइक्रोमैक्स ने भारतीय ग्राहकों के बीच अलग से पहुंच बनाने के लिए ‘होनोर’ और ‘यू’ जैसे उप-ब्रांड पेश किए है। बता दें कि पोको एफ 1 की पहली सेल 29 अगस्त को आयोजित की गई थी और उस सेल में यह फोन चंद ही मिनटों में आउट ऑफ स्टॉक हो गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अब NAMO एप से खरीद सकेंगे टी-शर्ट, नोटबुक, टोपी और मग जैसी चीजें…

2019 का चुनाव सिर पर है और इससे