Xiaomi ने लॉन्च किया 2 फ्रंट कैमरों वाला मिड रेंज फोन, जबरदस्त हैं फीचर

चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी (Xiaomi) ने गुरुवार को नया स्मार्टफोन रेडमी नोट 6 प्रो (Redmi Note 6 Pro) को लॉन्च कर दिया. फोन को कंपनी ने 4GB और 6 GB रैम के दो वेरिएंट में पेश किया है. इसके 4 GB/ 64GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये है, वहीं 6 GB/ 64GB स्टोरेज वाला फोन 15,999 रुपये में मिलेगा. फोन की Mi.com, फ्लिपकार्ट और मी होम स्टोर पर शुक्रवार से सेल शुरू हो जाएगी. ब्लैक फ्राइडे ऑफर के तहत फोन को खरीदने पर लॉन्चिंग प्राइस पर 1 हजार रुपये का डिस्काउंट मिलेगा.

एचडीएफसी ग्राहकों को 500 रुपये का डिस्काउंट
एचडीएफसी ग्राहकों को 500 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा. रेडमी नोट 6 प्रो को कंपनी ने रेडमी नोट 5 प्रो (Redmi Note 5 Pro) की सफलता के बाद लॉन्च किया है. फोन में कुछ फीचर्स रेडमी नोट 5 प्रो से मिलते-जुलते हैं. शाओमी ने देश में पहली बार क्वाड कैमरा सेटअप वाले फोन रेडमी नोट 6 प्रो को लॉन्च किया है. शाओमी के ग्लोबल वाइस प्रेसिडेंट और भारत के एमडी मनु कुमार जैन से ट्वीटर पेज से Redmi Note 6Pro की लॉन्चिंग का ऐलान करते हुए कहा कि वह इस नए क्वाड 4 कैमरे वाले फोन की लॉन्चिंग को लेकर बहुत ही उत्साहित हैं.

बैक पैनल पर 12 MP व 5 MP का रियर कैमरा
जैन ने बताया कि इसकी ऑनलाइन बिक्री कल यानी ब्लैक फ्राइडे से शुरू हो रही है. मनु कुमार ने नोट 6प्रो से खिंची गई कुछ तस्वीरें भी शेयर की. उन्होंने बताया इस फोन से ली गई तस्वीरें अद्भुत हैं और फोटोग्राफी के लिए यह स्मार्टफोन एक अलग ही अनुभव देगा. फोन के बैक पैनल पर 12 MP और 5 MP का रियर कैमरा दिया गया है. फोन के 4 GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये है. 23 नवंबर को इसे खरीदने पर 1000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा.

Back to top button