WWE के ये सुपरस्टार अपनी पत्नी की लेना चाहते थे जान, पुलिस ने किया गिरफ्तार

WWE के सुपर स्टार और पूर्व क्रूजरवेट चैंपियन रिच स्वान को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। स्वान पर घरेलू उत्पीड़न और अत्याचार के आरोप लगे हैं और उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर के जेल में डाल दिया है। इस मामले के सामने आते ही उन्हें WWE ने सस्पेंड कर दिया है। WWE ने इस मामले को गंभीरता से लेते बकायदा प्रेस रिलीज जारी करके स्वान को बाहर किए जाने की जानकारी दी।   
WWE के ये सुपरस्टार अपनी पत्नी की लेना चाहते थे, पुलिस ने किया गिरफ्तार
जानकारी के मुताबिक स्वान पर इतने गंभीर आरोप हैं कि उन्हें अभी तक बेल नहीं मिली है। पुलिस ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि रिच स्वान और उनकी पत्नी सू यंग के बीच एक शो में परफॉमेंस को लेकर विवाद हो गया था।
सू यंग ने बताया कि स्वान कई बार गुस्से में आकर मुझपर हाथ छोड़ दिया करते थे। लेकिन हद तो तब हो गई जब स्वान ने मुझपर कार चढ़ाने की कोशिश की। स्वान ने एक मरतबा कार में ही मुझे से लड़ाई करनी शुरू कर दी। इस बीच जब उसने ट्रैफिक में कार रोकी तो मैं उतकर भागने लगी। लेकिन लगातार स्वान कार से मेरा पीछा करता रहा। इस बीच कई बार तो उसने मुझपर कार चढ़ाने की कोशिश की।
मैंने वहां मौजूद लोगों से हेल्प मांगकर किसी तरह अपनी जान बचाई, नहीं तो स्वान उस दिन मेरे ऊपर कार चढ़ाकर मेरी जान ले लेता।  

आपको बता दें कि 2016 में WWE ने स्वान के साथ कॉन्ट्रेक्ट साइन किया था। उसी साल स्वान ने क्रेंड्रिक को हराकर क्रूजरवेट चैंपियनशिप अपने नाम की थी। 

 
Back to top button