WWE रेसलिंग का आयोजन में पहली बार दिखेंगी राखी सावंत और सपना चौधरी

देश सहित विदेशों में भी डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलिंग ने अपना जलवा बिखेर रखा है और रेसलिंग की दुनिया में अपना नाम टॉप में शामिल कर लिया है। यहां बता दें कि यह पहला मौका होगा जब द ग्रेट खली के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत और हरियाणवी कलाकार व बिग बॉस की कंटेस्टेंट रहीं सपना चौधरी डब्ल्यूडब्ल्यूई में नजर आएंगी। जी हां देश के अंबाला में इनके आने की चर्चाओं ने बाजार गर्म कर दिया है। WWE रेसलिंग का आयोजन में पहली बार दिखेंगी राखी सावंत और सपना चौधरी

जानकारी के अनुसार द ग्रेट खली उर्फ दिलीप सिंह राणा ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि अंबाला में पहली बार डब्ल्यूडब्ल्यूई फाइट होगी और इसमें देसी पहलवानों के साथ-साथ विदेशी पहलवान भी अपना दमखम दिखाएंगे। वहीं राणा ने बताया कि अंबाला से पहले 11 नवंबर को पंचकूला में और फिर इसके बाद 16 नवंबर को सीएम सिटी करनाल में ये फाइट होगी। 

गौरतलब है कि रेसलिंग की दुनिया में डब्ल्यूडब्ल्यूई ने अपना नाम कमा लिया है। वहीं 13 नवंबर को होने वाली डब्ल्यूडब्ल्यूई की फाइट राजीव गांधी खेल स्टेडियम में होगी। जानकारी के अनुसार अंबाला शहर में सेक्टर 10 स्थित राजीव गांधी खेल स्टेडियम को आयोजकों द्वारा तैयार किया जा रहा है और खली स्वयं इस कार्यक्रम की तैयारियों पर नजर रखे हैं। वहीं इस कार्यक्रम में 25 देसी और 10 विदेशी पहलवान अपना दमखम दिखाएंगे। इसके अलावा खली ने मीडिया को बताया है कि राजीव गांधी स्टेडियम में होने वाली इस फाइट से पहले राखी सांवत, सपना चौधरी जैसे अन्य कलाकार अपने डांस की प्रस्तुति देंगे। 

Back to top button