पहलवान सुशील ने इस अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन…

- in खेल

नई दिल्लीः पहलवान सुशील कुमार ने शनिवार को अपना जन्मदिन छत्रसाल स्टेडियम में विभिन्न खेलों के बच्चों और अपने गुरु महाबली सतपाल कि मौजूदगी में मनाया. सुशील का जन्मदिन मनाने के लिए लगभग 1600 बच्चे छत्रसाल स्टेडियम में मौजूद थे जो कुश्ती से ही नहीं बल्कि अन्य खेलों से भी थे. सुशील के बर्थडे पर दो बार एशियाई खेलों में रजत पदक जीत चुकी हेप्टाथलन एथलीट सोमा बिस्वास विशेष रूप से मौजूद रही.   पहलवान सुशील ने इस अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन...

इस मोके पर सोमा ने सुशील को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा, ”मैं लंबे समय से सुशील से मिलना चाहती थी. मुझे खुशी है कि मुझे सुशील से उनके जन्मदिन पर मिलने का मौका मिला. मैं उन्हें बधाई देते हुए यही कामना करती हूं कि वह देश के लिए इसी तरह पदक जीतते रहें”  

 महाबली सतपाल ने अपने शिष्य को उनके जन्मदिन पर अगले एशियाई खेलों और 2020 के टोक्यो ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने का आशीर्वाद दिया.  विश्व चैंपियनशिप में स्वर्ण जीत चुके सुशील ने उनका जन्मदिन मनाने के लिए मोके पर मौजूद बच्चों को जीवन में आगे बढऩे की सलाह दी. साथ ही बता दें कि ओलंपिक पदक विजेता सुशील समेत चार पहलवानों को अगले महीने होने वाले एशियाई खेलों के ट्रायल से बाहर रहने की छूट दे दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

आपको नहीं होगा यकीन, टेस्ट क्रिकेट के बारे में ये सब बोलते है विराट कोहली

टेस्ट क्रिकेट खेल का सबसे खूबसूरत प्रारूप है।