WOW का सबसे बड़ा ऑफर: 13,500 रुपये में दिल्ली से न्यूयॉर्क का सफर

अभी तक आपने घरेलू स्तर पर सस्ते हवाई सफर के कई ऑफर देखे होंगे. लेकिन इन ऑफर के बीच एक अंतरराष्ट्रीय उड़ान का धमाकेदार ऑफर पेश किया गया है. इस ऑफर के जरिये आप सिर्फ 13,500 रुपये में नई दिल्ली से न्यूयॉर्क के लिए टिकट खरीद सकेंगे.

नई दिल्ली से न्यूयॉर्क पहुंचने के लिए आपको 50 हजार रुपये (एयर इंडिया वेबसाइट पर 21 मई का किराया) से ज्यादा का खर्च करना पड़ सकता है, लेक‍िन जल्द ही यह खर्चा सिर्फ  13,500 रुपये हो जाएगा.

यह खास और धमाकेदार ऑफर ला रही है आइसलैंड की बजट एयरलाइन वॉउ (Wow). एयरलाइन के सीईओ स्कुली मोगेनसेन ने बताया कि वह दिल्ली से उत्तरी अमेरिका के बीच बजट फ्लाइट शुरू करने वाले हैं.

उन्होंने बताया कि अगर आप भारत से अमेर‍िका जाने के लिए सबसे छोटा रूट चुनते हैं, तो यह आइसलैंड के ऊपर से होकर गुजरता है. फ्लाइट में कम समय लगने का मतलब है कि ईंधन कम खर्च होगा. इससे एयरलाइन के खर्चे में कमी आएगी और इस तरह लोगों को सस्ता टिकट मिलेगा.

रॉयटर्स के मुताबिक कंपनी ने एक बयान जारी कर बताया कि वॉउ एयरलाइन नई दिल्ली से अमेरिका के न्यूयॉर्क, वॉशिंगटन और श‍िकागो जाने वालों को कम से कम 199 डॉलर (तकरीबन 13,500 रुपये) में टिकट देगी. इस सफर के दौरान आइसलैंड की राजधानी रेक्जाविक में एक स्टॉप होगा.

आज लॉन्च हो रही Honda Amaze के पहले 20 हजार ग्राहकों को होगा ये फायदा

एयरलाइन ने कहा है कि उसके हवाई टिकटों की कीमत सीटिंग अरेंजमेंट के हिसाब से तय होंगे. इसके तहत एक श्रेणी होगी बेसिक. इसमें सिर्फ किराया शामिल होगा. हालांकि सीट, बैगेज और खाने का जो भी चार्ज होगा, वो अलग से देना होगा.

सीटिंग अरेंजमेंट बेसिक से प्रीमियम तक जाएगा. वॉउ की प्रीमियम सीट बिजनेस क्लास के समान ही होगी. इस श्रेणी में वे सब सुविधाएं मिलेंगी, जो एक बिजनेस क्लास में मिलती हैं.

मोगेनसेन ने कहा कि हम इतनी लंबी दूरी के सफर के लिए सस्ता टिकट मुहैया करने वाली पहली एयरलाइन हैं. यह एक मौका है कि हम गेम बदलकर रख दें. न्यूज एजेंसी पीटीआई की मानें तो एयरलाइन इसी साल दिसंबर से नई दिल्ली से अमेरिका के साथ यूरोप के अन्य शहरों के लिए अपनी फ्लाइट शुरू करेगी.

 
 
 
 
 
 
Back to top button