वर्स्ट बॉलीवुड एक्टर है सलमान,वजह जानने क लिए पड़े पूरी खबर

सलमान खान की फिल्म रेस 3 ने अपने पहले ही वीकेंड में 100 करोड़ रुपए का आकडा छू लिया. हालाकि कुछ फेंस ने इस फिल्म को लेकर काफी निगेटिव रिव्यू भी देते हुए क्रिटिक्स ने इस फिल्म को निराशाजनक बताया.

वर्स्ट बॉलीवुड एक्टर है सलमान

ईद के मोके पर सलमान ने अपने सभी फेंस को ईदी देते हुए अपनी फिल्म रेस 3 को रिलीज किया. जो दर्शको को काफी पसंद आ रही है. बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की फिल्म रेस 3 बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई करते हुए कई रिकार्ड बना रही है. कई व्यक्तियों को इस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार था. ईद के मोके पर रिलीज होने के कारण भाई के सभी फैन्स इस फिल्म को देखने के लिए काफी बेताब थे.

एक तरफ सलमान की इस फिल्म पर काफी चर्चा की जा रही थी तो कई व्यक्ति उनकी फिल्म को लेकर आलोचना भी कर रहे थे. यहाँ तक की गूगल ने भी सलमान खान को भारत का सबसे घटिया बॉलीवुड एक्टर (Worst Bollywood Actor) बताया. यदि आपको इस बात पर यकीं न हो तो आप भी गूगल पर वर्स्ट बॉलीवुड एक्टर सर्च कर इस बात का प्रमाण ले सकते है. सबसे पहला नाम दबंग खान याने सलमान का ही नाम आपको देखने को मिलेगा.

कहा जा रहा है की फिल्म को लेकर नेगेटिव बातो को देखते हुए यह सब हुआ है. कई व्यक्ति सलमान को वर्स्ट बॉलीवुड एक्टर लिख कर टैग कर रहे हैं. जिस वजह से गूगल सर्च इंजन में सलमान का नाम एक घटिया बॉलीवुड एक्टर के तौर पर सेट हो गए हैं.

Back to top button