ये हैं दुनिया की सबसे HOT नर्स, इलाज से पहले ही मरीज खो देता है होश

इस नर्स की तस्वीरों को देखकर आप भी कहेंगे कि किसी बेहोशी की दवा की जरुरत नहीं है. बस इनकी एक झलक कोई देख ले अपने आप होश खो बैठेगा. यह नर्स हैं कैरिना लिन जो अपनी हॉट सेल्फीज के लिए सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं. महज 24 साल की कैरिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सेल्फीज क्या पोस्ट कीं, फैन्स ने उन्हें दुनिया की सबसे हॉट नर्स के खिताब से नवाज दिया.

कैरिना ताइवान के मिन-शेंग जनरल हॉस्पिटल में बतौर नर्स काम करती हैं. नर्सिंग के अलावा उन्हें सोशल मीडिया का काफी शौक है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिकिनी व दूसरे हॉट आउटफिट्स में करीब 64 फोटो शेयर कीं. देखते ही देखते यह तस्वीरें पूरी दुनिया में वायरल हो गईं. इसी का नतीजा रहा कि उनके इंस्टाग्राम अकाउंट के फॉलोअर्स की संख्या अचनाक 2 लाख के ऊपर पहुँच गई. 

उनके इन फोटोग्राफ्स की तारीफ भी हो रही है तो आलोचक उन्हें निशाने पर भी ले रहे हैं. आलोचकों का कहना है कि फेमस होने के लिए वे अपनी कामुक फोटोज पोस्ट कर रही हैं. कैरिना भी अपने फॉलोअर्स की संख्या अचानक बढ़ने से हैरत में हैं और कहती हैं जब से इन फोटोज को शेयर कर रहीं थीं तो उन्हें ज़रा भी अंदाजा नहीं था कि उनके फॉलोअर्स की संख्या इतना जबर्दस्त इजाफा होगा. 

उनकी फोटोज का विरोध करने वाले आलोचकों को कैरिना ने दो टूक जवाब भी दे दिया है. उन्होंने आलोचकों से पूछा है कि क्या कोई नर्स मॉडल नहीं बन सकती? कैरिना ने साफ किया कि वे यह सेल्फीज तब लेती हैं, जब वे ड्यूटी पर नहीं होती हैं. इसलिए उनकी इन फोटोज को उनके काम से जोड़ना बिलकुल गलत है. कैरिना की फोटोज को लाखों लोगों ने पसंद की है, जिसे लेकर वे खासी उत्साहित हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

सेना के इशारे पर काम करती है पाकिस्‍तान सरकार : पूर्व PM अब्‍बासी

इस्‍लामाबाद : पाकिस्‍तान से पूर्व प्रधानमंत्री शाहिद खाकान अब्‍बासी ने वहां की