लोकसभा चुनाव से पहले शुरू होगा राम मंदिर निर्माण का कार्य: साक्षी महाराज

भाजपा के फायरब्रांड सांसद साक्षी महाराज ने यूपी के उन्नाव में राम मंदिर निर्माण को लेकर बड़ा बयान दिया है। सांसद का कहना है कि राममंदिर निर्माण लोकसभा चुनाव से पहले होगा। कोई ताकत मंदिर निर्माण नहीं रोक सकती। साक्षी महाराज गुरुवार को नवाबगंज सीएचसी में आयुष्मान योजना के लाभार्थियों को गोल्डन कार्ड वितरण कार्यक्रम में भाग लिया।लोकसभा चुनाव से पहले शुरू होगा राम मंदिर निर्माण का कार्य: साक्षी महाराजभाजपा सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि जो राम का नहीं, वह कोई काम का नहीं। 2019 लोकसभा चुनाव से पहले हर हाल में राम मंदिर का निर्माण शुरू हो जाएगा। इसके लिए फिर चाहे कोई विधेयक ही क्यों न लाना पड़े।

उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि जो कभी राम को नहीं मानते थे, वह आज जनेऊ पहन कर काशी में मत्था टेक रहे हैं। कहा कि पाकिस्तान कहता है मोदी जैसा नेता होना चाहिये, लेकिन हिंदुस्तानी जरा सी विरोधी बातों की हवा लेकर नोटा नोटा करने लगते है।

गोल्डन कार्ड वितरण के दौरान मोहान विधायक बृजेश रावत, ब्लाक प्रमुख अरुण सिंह, नगर पंचायत अध्यक्ष दिलीप लश्करी, चिकित्सा अधीक्षक डा विजय कुमार गुप्ता, मंडल अध्यक्ष राजेंद्र द्विवेदी, सुशील श्रीवास्तव मौजूद रहे। कार्यक्रम में 70 लाभार्थियों को गोल्डन कार्ड वितरित किए गए।

सांसद प्रतिनिधि व नगर अध्यक्ष में हुई नोकझोंक
नवाबगंज सीएचसी में हुए कार्यक्रम के समापन के दौरान ई-रिक्शा चालकों ने अवैध वसूली का आरोप लगा हंगामा शुरू कर दिया। इस दौरान सांसद के प्रतिनिधि व नगर अध्यक्ष ने एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाना शुरू कर दिया। दोनों के बीच नोकझाेंक शुरू हो गई। सांसद ने दोनों को शांत कराया।

Back to top button