प्रियंका का दिल चुराने वाले मशहूर अमेरिकी सिंगर निक के बारे में सुनकर हो जाएंगे हैरान 

- in मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा जिसे हम देसी गर्ल के नाम से भी जानते है. इन दिनों तो किसी ने प्रियंका का दिल चुरा लिया है और प्रियंका ने भी उस इंसान को अपने दिल में बसा लिया है. अब ये तो लाज़मी-सी बात है कि प्रियंका का दिल चुराने वाला कोई आम इंसान तो होगा नहीं. तो चलिए हम आपको बताते है आखिर कौन है निक जोनस जिसने प्रियंका के दिल पर आसानी से राज़ कर लिया है.प्रियंका का दिल चुराने वाले मशहूर अमेरिकी सिंगर निक के बारे में सुनकर हो जाएंगे हैरान 

निक मशहूर अमेरिकी सिंगर है इसके अलावा निक सॉन्ग राइटर, एक्टर और रिकॉर्ड प्रोड्यूसर भी हैं. निक की उम्र अभी महज 25 साल है वही प्रियंका की उम्र निक से 11 साल बड़ी यानी 36 वर्ष है. निक जब महज 7 साल के थे तभी से उन्होंने थिएटर में काम करना शुरू कर दिया था. सिंगिंग के साथ-साथ निक को एक्टिंग करना भी पसंद है. निक ने ‘ए क्रिसमस कैरोल’, ‘ऐनी गेट योर गन’, ‘ब्यूटी ऐंड द बीस्ट’ और ‘लेस मिज़रेबल्स’ जैसे कई नाटकों में एक्टिंग की है. इसके बाद निक ने एक्टिंग में कम ध्यान देकर अपनी सिंगिंग पर ध्यान दिया और इसमें आगे बड़े. साल 2002 में निक का पहला सॉन्ग ‘जॉय टु द वर्ल्ड’ रिलीज़ हुआ था. इसके बाद से ही निक के गाने आने शुरू हो गए. निक को अपनी सिंगिंग के लिए आज तक कई अवार्ड्स भी मिल चुके है.

प्रियंका चोपड़ा भी पिछले कई समय से हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स कर रही है इसी के चलते उन्होंने हॉलीवुड में भी अपनी बड़ी और अलग पहचान बना ली. प्रियंका और निक की मुलाकात भी उनके शो क्वांटिको की शूटिंग के दौरान हुई थी.सूत्रों की माने तो इनकी मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. शुरुआत में निक और प्रियंका अच्छे दोस्त थे और धीरे-धीरे इनमे करीबियां बढ़ने लगी. प्रियंका लगातार निक के साथ स्पॉट भी होने लगी इसके बाद से ही इनके अफेयर की चर्चा भी शुरू हो गई. प्रियंका और निक अब हर दिन साथ में कही ना कही तो स्पॉट हो ही जाते है.

Patanjali Advertisement Campaign

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अक्षय कुमार ने बाढ़ग्रस्त केरल की मदद के लिए बढ़ाये अपने हाथ, दिया दान

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और फिल्म निर्माता प्रियदर्शन